Subscribe Now!

''राहुल जी घूम-घूम कर कह रहे हैं, गुजरात में रोजगार नहीं है, जबकि अमेठी से लोग यहां आकर काम कर रहे हैं''

  • ''राहुल जी घूम-घूम कर कह रहे हैं, गुजरात में रोजगार नहीं है, जबकि अमेठी से लोग यहां आकर काम कर रहे हैं''
You Are HereLatest News
Tuesday, November 14, 2017-10:51 PM

नेशनल डेस्कः राहुल गांधी के पास विकास का कोई मॉडल नहीं है। वो केवल गुजरात के विकास पर सवाल खड़े कर रहे हैं, वो ये बता दें कि अमेठी में शुरूआत से ही उनका परिवार रहा है लेकिन वहां विकास क्यों नहीं हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र में रहते हुए भी गुजरात पर पूरा ध्यान रखा। ये कहना था भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा। वे चैनल के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।

एक सवाल के जवाब में अमित शाह ने कहा कि राहुल जी घूम-घूम कर कह रहे हैं कि गुजरात में कोई रोजगार नहीं है। जबकि अमेठी से कई लोग गुजरात आकर काम कर रहे हैं। अमित शाह ने कहा कि आजादी के बाद ज्यादा समय तक सत्ता में कांग्रेस रही फिर भी अमेठी जाकर लोग देख लें कितना विकास हुआ है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ये स्पष्ट करे कि वो किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है, भरत सिंह सोलंकी या शक्ति सिंह। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एजेंडा लेस, विजन लेस, लीडर लेस पार्टी है। शाह ने कहा कि विकास के किसी भी मुद्दे पर राहुल गांधी चर्चा करें। बीजेपी चर्चा के लिए तैयार है। साथ ही उन्होंने राहुल गांधी के आरोपों पर कहा कि विकास पागल हो गया है ये साबित करके दिखाएं।

रोजगार के मुद्दे पर अमित शाह ने कहा कि 125 करोड़ के देश में युवाओं को कोई भी पार्टी नौकरी नहीं दे सकती। बस उन्हें स्वरोजगार के जरिए स्वाबलंबी बना सकते हैं। यूपी चुनाव में जीत पर अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने जाति देखकर वोट नहीं किया।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You