अस्पताल में महिला की डिलीवरी कराने आया जोकर (देखें तस्वीरें)

Edited By Punjab Kesari,Updated: 14 Nov, 2017 12:50 PM

doctor dressed as the joker delivers baby girl on halloween

अमरीका में रहने वाली एक महिला की डिलीवरी दौरान एेसा कुछ हुआ कि गर्भवती और उसका पति दोनो घबरा गए। दरअसल महिला की डिलीवरी करने के लिए अचानक जोकर आ गया। हालांकि, बाद में नर्स ने साफ किया कि वह जोकर नहीं बल्कि डॉक्टर ही हैं...

वॉशिंगटनः अमरीका में रहने वाली एक महिला की डिलीवरी दौरान एेसा कुछ हुआ कि गर्भवती और उसका पति दोनो घबरा गए। दरअसल महिला की डिलीवरी करने के लिए अचानक जोकर आ गया। हालांकि, बाद में नर्स ने साफ किया कि वह जोकर नहीं बल्कि डॉक्टर ही हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, नैशविले के अस्पताल में ब्रिटनी नामक महिला को उसके पति ने भर्ती कराया था।
PunjabKesari
महिला की डिलीवरी के लिए जब डॉक्टर को बुलाया गया तो वहां डॉक्टर जोकर की ड्रैस में आ गए जिन्हें देख कर दम्पित के पहले तो पसीने छूटे और बाद में हंसी।महिला के पति जस्टिन ने बताया कि हैलोविन डे पर  उसकी पत्नी को सरप्राइज देने और डिलीवरी को यादगार बनाने के लिए डॉक्टर जोकर की ड्रैस में आ गए।
PunjabKesari
उन्होंने आगे कहा कि जैसे ही हमनें डॉक्टर को जोकर के कपड़ों में देखा तो हंसी आ गई। पत्नी भी दर्द से कराह रही थी, इसके बावजूद वह हंसने लगी। कपल ने डॉक्टर के साथ तस्वीरें भी खिंचाई जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। डॉक्टर ने सफल डिलीवरी होने के बाद माता-पिता को बधाई भी दी। कपल ने अपने बच्चे का नाम ओएकलीन सेल्फ रखा है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!