नो पार्किंग में खड़ी जीप जब्त की तो चालक और उसके दोस्त ने तान ली बन्दूक

Edited By Punjab Kesari,Updated: 16 Dec, 2017 07:10 PM

fight for parking

पी.जी.आई. में नो पार्किंग में खड़ी थार जीप को क्रेन से जब्त करने पर कार चालक और उसके साथी ने पार्किंग कारिंदे पर पिस्टल तान दी। कर्मचारी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पी.सी.आर. और सैक्टर-11 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पिस्टल तानने वाले दोनों...

चंडीगढ़, (सुशील राज) : पी.जी.आई. में नो पार्किंग में खड़ी थार जीप को क्रेन से जब्त करने पर कार चालक और उसके साथी ने पार्किंग कारिंदे पर पिस्टल तान दी। कर्मचारी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पी.सी.आर. और सैक्टर-11 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पिस्टल तानने वाले दोनों युवकों को दबोच लिया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान जींद निवासी जतिंद्र और फतेहगढ़ साहिब निवासी हरसिमरत के रूप में हुई। पुलिस ने जब पिस्टल का लाइसैंस देखा तो युवकों के पास पिस्टल चंडीगढ़ में कैरी करने की परमिशन नहीं थी। पार्किंग कारिंदे सतप्रीत की शिकायत पर सैक्टर-11 थाना पुलिस ने जतिंद्र और हरसिमरत के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 

 

सैक्टर-11 थाना पुलिस ने बताया कि जींद निवासी जतिंद्र और फतेहगढ़ साहिब निवासी हरसिमरत पी.जी.आई. में दाखिल अपने रिश्तेदार से मिलने आए थे। उन्होंने अपनी थार जीप पी.जी.आई. के बी ब्लाक की पार्किंग में खड़ी कर 24 घंटे की पर्ची कटवा ली। रिश्तेदार से मिलने के बाद दोनों युवक आए और गाड़ी निकालकर कहीं चले गए। थोड़ी देर बाद जब जतिंद्र और हरसिमरत वापिस पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने लगे तो अंदर गाड़ी खड़ी करने की जगह नहीं थी। उन्होंने अपनी जीप सामने नो पार्किंग में खड़ी कर दी। इस दौरान कर्मचारी क्रेन लेकर आए और जीप को जब्त कर ले गए। गाड़ी गायब देखने पर जतिंद्र और हरसिमरत को गुस्सा आया और अपनी गाड़ी के पास पहुंच गए। दोनों ने गाड़ी की पर्ची दिखाई लेकिन कारिंदे सतप्रीत ने कहा कि उनकी गाड़ी नो पार्किंग से जब्त की है। इसी बात पर बहस हो गई। जतिंद्र ने पिस्टल निकालकर उस पर तान दी और हरसिमरत ने कारिंदे को जान से मारने की धमकी दी।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!