कार पार्क कर भूल गया लोकेशन,  20 साल बाद इस हाल में मिली

Edited By Punjab Kesari,Updated: 18 Nov, 2017 11:39 AM

frankfurt  man forgot where he parks his car  find it 20 years later

कई बार लोग भूलने की आदत की वजह से मुसीबत में फंस जाते हैं .कई लोग तो इस आदत कारण अपनी कीमती चीजें तक खो बैठते है।  जर्मनी में ऐसा ही एक मामला सामने आया है...

फ्रैंकफर्टः कई बार लोग भूलने की आदत की वजह से मुसीबत में फंस जाते हैं .कई लोग तो इस आदत कारण अपनी कीमती चीजें तक खो बैठते है।  जर्मनी में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। फ्रैंकफर्ट में रहने वाला एक शख्स अपनी कार पार्क कर उसकी लोकेशन ही भूल गया।  

मामला 1997 का है। फ्रैंकफर्ट के रहने वाले इस  शख्स ने अपनी कार एक इंडस्ट्रियल बिल्डिंग के सामने पार्क की  और भूल गए।  इधर-उधर तलाशने के बाद जब उन्हें कार नहीं मिली, तो उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद भी जब उन्हें अपनी कार नहीं मिली, तो वह इस मामले को भूल गए। लेकिन, 20 साल बाद तीन दिन पहले उन्हें अपनी कार वापस मिल गई।

दरअसल, उनकी कार 20 साल तक वहीं खड़ी थी, जहां उन्हें इसे पार्क किया था। इतने सालों में कार कबाड़ हो चुकी थी। इसका पेंट उखड़ चुका था और सारे पार्ट्स पर जंग लग चुका था। कार को नष्ट करने से पहले संबंधित लोगों ने कार के मालिक के बारे में पता किया और इस शख्स तक पहुंचा जा सका। अब इस शख्स की उम्र 76 साल हो चुकी है।अपनी कार वापस पाकर वो बेहद खुश हुए. हालांकि, कार बेकार हो चुकी है, अब ये उनके किसी काम की नहीं थी, लिहाजा उसे कबाड़खाने में दे दिया गया।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!