खूखांर आतंकी ने अमरीका के खिलाफ उगली आग, पाक को दी सलाह

Edited By Punjab Kesari,Updated: 09 Dec, 2017 12:57 PM

hafiz saeed leads rally  against trump  s jerusalem decision

लश्कर-ए-तैयबा सरगना हाफिज सईद ने नजरबंदी से रिहाई के बाद पहली बार जनसभा में हाफिज ने अमरीकी राष्ट्रपति  द्वारा यरुशलम में दूतावास स्थानांतरित करने के फैसले के खिलाफ जमकर आग उगली व कश्मीर पर भी निशाना साधा...

लाहौरः लश्कर-ए-तैयबा सरगना हाफिज सईद ने नजरबंदी से रिहाई के बाद पहली बार जनसभा में हाफिज ने अमरीकी राष्ट्रपति  द्वारा यरुशलम में दूतावास स्थानांतरित करने के फैसले के खिलाफ जमकर आग उगली व कश्मीर पर भी निशाना साधा। हाफिज ने इस दौरान कहा कि अब समय आ गया है कि मुस्लिम देश एकजुट होकर अमरीका के खिलाफ खड़े हों।

इसके लिए हाफिज सईद ने पाकिस्तान सरकार से भी अमरीका के इस फैसले पर कड़े रुख अपनाने की मांग की। उसने पाकिस्तान सरकार से यह भी अपील की कि वह संसद का संयुक्त अधिवेशन बुलाकर यरुशलम पर अपना रुख पेश करे। हाफिज ने  कहा कि चूंकि पाकिस्तान इकलौता परमाणु संपन्न मुस्लिम देश है इसलिए वह इस्लाम देशों को नेतृत्व करे।

हाफिज ने कश्मीर और फिलीस्तीन की लड़ाई साथ-साथ लड़ी जाने की भी बात की। हाफिज के भाषण के दौरान उसके संगठन के कार्यकर्ता-रहकर ट्रंप, अमरीका और भारत विरोधी नारे लगा रहे थे। गौरतलब है कि 10 महीने की नजरबंदी के बाद हाफिज सईद 24 नवंबर को हाईकोर्ट के आदेश पर रिहा हुआ है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!