इमरान ने तीसरी शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी

  • इमरान ने तीसरी शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी
You Are HereLatest News
Wednesday, January 10, 2018-2:20 PM

इस्लामाबादः पाकिस्तान के क्रिकेटर व राजनेता बने तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के प्रमुख इमरान खान ने अाखिर अपनी तीसरी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ ही दी। इमरान खान ने अपने ट्वीट में पूछा है कि उन्होंने कोई बैंक तो नहीं लूट लिया है। इमरान खान ने मंगलवार को इस मामले में एक के बाद एक ट्वीट किए। उन्होंने इस मामले में मच रहे बवाल का आरोप पूर्व पाक प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर लगाया है। 

इमरान खान का कहना है कि तीन दिनों से मैं यही सोच रहा हूं कि क्या मैंने बैंक लूट लिया है या हवाला के जरिए देश का पैसा विदेशों में रख दिया है या देश के राज भारत को बेच दिए हैं? मैंने इनमें से कुछ नहीं किया है।  लेकिन हां, इनसे भी बड़ा अपराध किया है- मैं शादी करना चाहता हूं। इमरान खान ने कहा  कि मीडिया में उनके खिलाफ जो अभियान चल रहा है वह नवाज शरीफ और मीर शकील-उर-रहमान के इशारे पर चल रहा है। इमरान खान ने कहा है कि उन्हें केवल अपने बच्चों और बुशरा बेगम के रूढ़िवादी परिवार की चिंता हो रही थी।
 

इमरान ने कहा कि शरीफ और रहमान के अभियान में इन लोगों को भी निशाने पर लिया गया। एक और ट्वीट में उन्होंने कहा, 'शरीफ और रहमान यह जान लें कि इस अभियान के बाद मैं इन दोनों के खिलाफ लड़ने के और मजबूत हो गया हूं। ' इमरान ने कहा कि, 'मैं शरीफ के परिवार के लोगों के बारे में 40 सालों से जानता हूं। मैं उनकी पर्सनल लाइफ के घिनौने राज भी जानता हूं। इसके बावजूद मैं उनके स्तर पर गिरकर इन राज को नहीं खोलूंगा।'इमरान ने नवाज शरीफ के एक बयान के बाद ये ट्वीट किए।

शरीफ ने मीडिया से कहा था कि इमरान को अपनी शादी की खबरें सामने आने के बाद भागना नहीं चाहिए। उनकी कथित पत्नी के बेचारे बच्चे मीडिया को सफाई दे रहे हैं। शरीफ ने कहा था कि वह इमरान पर व्यक्तिगत हमला नहीं कर रहे हैं, लेकिन अगर उन्होंने शादी की है तो उन्हें सामने आकर इसे स्वीकार करना चाहिए। कुछ दिनों से इमरान खान की तीसरी शादी की अफवाहें उड़ने के बाद रविवार को उनकी पार्टी  ने सफाई दी थी कि उन्होंने बुशरा बीबी से शादी नहीं की है, बस इसका प्रस्ताव दिया है। इसमें यह भी कहा गया था कि अभी बुशरा ने इमरान का शादी का प्रस्ताव स्वीकार नहीं किया है। उन्होंने कहा है कि वह अपने बच्चों से सलाह लेने के बाद इस पर कोई फैसला लेंगी। 
 

 

 

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You