गुजरात चुनाव पर पाक की टिप्पणी का भारत  ने दिया करारा जवाब

Edited By Punjab Kesari,Updated: 11 Dec, 2017 03:35 PM

india know its strength we don t need any advice subhash bhamre

गुजरात चुनाव में पाकिस्तान के हस्तक्षेप को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान बाद दोनों देशों की ट्वीटर जंग तेज होती जा रही है । कुछ देर पहले मोदी के  बयान से भड़के पाक के विदेश मंत्री फैसल खान ने ट्वीटर पर भारत को सलाह दी कि वह चुनावी बहस में...

नई दिल्लीः गुजरात चुनाव में पाकिस्तान के हस्तक्षेप को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान बाद दोनों देशों की ट्वीटर जंग तेज होती जा रही है । कुछ देर पहले मोदी के  बयान से भड़के पाक के विदेश मंत्री फैसल खान ने ट्वीटर पर भारत को सलाह दी कि वह चुनावी बहस में पाक को न घसीटे और साजिशों की बजाय अपनी ताकत पर जीत हासिल करे। उनके इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही भारत के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता MOS सुभाष भामरे ने इसका करारा जबाव देते हुए कहा कि हम अपनी ताकत जानते हैं,  हमें किसी की भी सलाह की ज़रूरत नहीं है। 

उल्लेखनीय है कि गत दिवस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आरोप लगाया था कि पाकिस्तान गुजरात विधानसभा चुनावों में हस्तक्षेप कर रहा है। साथ ही उन्होंने कांग्रेस से उसकी पार्टी के आला नेताओं के हाल ही में पड़ोसी देश के नेताओं से मिलने पर स्पष्टीकरण भी मांगा है।  पालनपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने पाकिस्तानी सेना के पूर्व महानिदेशक सरदार अरशद रफीक द्वारा कथित तौर पर की गई अपील को लेकर भी सवाल उठाए हैं। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!