ऑस्ट्रेलिया में भारतीय महिला को गुलाम बना कर किया टॉर्चर

You Are HereLatest News
Wednesday, December 13, 2017-1:37 PM

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया में एक भारतीय महिला को नौकर बनाकर टॉर्चर करने का मामला सामने आया है। भारतीय कपल ने ही उसे गुलाम बना रखा था। उसे फ्रोजन चिकन से मारा गया, उबला पानी फैंका गया और चेहरे पर गर्म चाय तक डाली गई। मंगलवार को मेलबर्न मैजिस्ट्रेट कोर्स में इस मामले में सुनवाई हुई। इस कपल पर 2007 से 2015 तक उसे गुलाम बनाकर रखने, उस पर हक जमाने और गैर-कानूनी नागरिकों को जगह देने का आरोपी बनाया है।
PunjabKesari
मेलबर्न में रह रहे तमिलनाडु के कैन्डस्मी और कुमुथिनी कानन ने गैर-कानूनी तरीके से महिला को नौकरानी बनाकर रखा था। पिछले 8 साल से वो इनके साथ रह रही थी, लेकिन 2 साल पहले स्थितियां ज्यादा बिगड़ गईं। कपल ने उसे पिछले दो साल से घर में लॉक कर रखा था।  सुनवाई के दौरान पीड़ित महिला ने बताया कि जब उसे किसी फैमिली फंक्शन में और मंदिर में लेकर जाते थे, तो उसे चुप रहने की हिदायत दी जाती थी।
PunjabKesari
ऐसे न करने पर मुझे पीटा जाता।  महिला ने कोर्ट में बताया कि इस कपलने उसे 10 से ज्यादा बार बुरी तरह पीटा । इसके अलावा मुझे गर्म पानी में भी डाला गया।  एक बार तो उन्होंने में सिर पर प्लेट ही दे मारी थी। उन्होंने मेरे हाथ की नस भी काटने की कोशिश की। पीड़ित महिला भारत लौटना चाहती है। उसने भारतीय कपल से अपने पूरे पैसे मांगे हैं। अभी इस मामले की सुनवाई जारी है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You