परिवार कर रहे हैं आतंकियों से अपील, हिंसा छोड़ घर वापिस लौट आओ

  • परिवार कर रहे हैं आतंकियों से अपील, हिंसा छोड़ घर वापिस लौट आओ
You Are HereLatest News
Wednesday, November 22, 2017-3:30 PM

श्रीनगर : कश्मीर के फुटबॉलर से आतंकी बने माजीद खान के घर वापिस लौटने के बाद अब बाकी आतंकियों के परिवार भी अपने बच्चों को अपील कर रहे हैं कि वो घर वापिस लौट आएं। दक्षिण कश्मीर के विभिन्न क्षेत्रों के कम से कम चार परिवारों ने ऐसी अपील की है। इस मामले में पुलिस भी अपनी भूमिका निभा रही है और कह रही है कि जो युवा घर वापिस लौट आएंगे उनको प्यार और सम्मान दिया जाएगा।


पुलवामा से दो परिवार, शोपियां और कुलगाम के एक-एक परिवार ने अपील की है कि उनके बच्चे आतंक का रास्ता छोडक़र वापिस घर लौट आएं। चार परिवारों की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। तराल के शरीफाबाद 45 वर्षीय फातिमा पत्नी गुलाम हसन राथर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है और दोनो हाथ जोडक़र अपने बेटे इरफान हसन से वापिस लौटने की अपील की है। वह कहती है, मेरे बेटे प्लीज वापिस लौट आओ। अपनी मां की ममता के लिए वापिस लौट आओ। 48 सेंकेड के वीडियो ने रो-रोकर बेटे से अपील की है कि वो सरेंडर कर दे।

दूसरा वीडियो कुलगाम के रिनगथ के रहने वाले आकिब इकबाल मलिक के परिवार का है। परिवार बेटे से वापिस लौटने की अपील करता है। आकिब की मां रफिका बिस्तर पर है। वह बेटे से वापिस लौटने की अपील करती है। कहती है कि वो अपने बेटे के बिना नहीं रह सकती है। रफिका का पतिा मोहम्मद इकबाल भी बेटे से लौटने को कहता है।  ऐसी ही अपील आशिक हुसैन भट्ट की मां भी एक वीडियो में करती नजर आ रही है। मंजूर अहमद बाबा के परिवार का वीडियो भी वायरल हुआ है।
जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजीपी डा एस पी वैद ने इस पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि बच्चों की जिम्मेदारी बनती है कि वे अपने मां-बाप की बात सुनें।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You