आईआईटी खडगपुर में 300 से ज्यादा छात्रों को नौकरियां मिलीं

Edited By Punjab Kesari,Updated: 03 Dec, 2017 07:53 PM

more than 300 students got jobs in iit kharagpur

आईआईटी खडगपुर में ‘‘प्लेसमेंट सीजन’’ के पहले दो दिनों में &00 से ज्यादा विद्याॢथयों को नौकरियां मिलीं।  एप्पल इंक शुक्रवार को शुरू हुए सीजन में पहली बार आईआईटी खडगपुर परिसर पहुंची और उसने अपने बेंगलुरू कार्यालय के लिए पांच छात्रों का चयन किया।

कोलकाता: आईआईटी खडगपुर में ‘‘प्लेसमेंट सीजन’’ के पहले दो दिनों में 300 से ज्यादा विद्यार्थियों को नौकरियां मिलीं।  एप्पल इंक शुक्रवार को शुरू हुए सीजन में पहली बार आईआईटी खडगपुर परिसर पहुंची और उसने अपने बेंगलुरू कार्यालय के लिए पांच छात्रों का चयन किया।

ब्रिटेन की हल्मा पीएलसी, दुबई की दुनिया फाइनेंस और मर्करी जापान लि. सहित कई कंपनियां पहली बार आईआईटी खडगपुर आई हैं। आईआईटी खडगपुर ने रविवार को एक बयान में बताया कि भर्ती सीजन के पहले दिन 29 कंपनियां परिसर में आईं। इनमें फ्लिपकार्ट, एचएसबीसी, अमेरिकन एक्सप्रेस, आईबीएम रिसर्च, जेपी मोर्गन, एयरबस, माइक्रोसाफ्ट, आईटीसी और उबर शामिल हैं।

पहले दिल 188 लोगों को नौकरियां मिलीं जिनमें 22 को विदेश में काम करने का मौका मिलेगा। दूसरे दिन एलजी कोरिया, कोनिका मिनोल्टा, ओला, वालमार्ट, एडोब और बजाज ने छात्रों को नौकरियों की पेशकश की। दूसरे दिन 147 छात्रों को नौकरियां मिली। इनमें से आठ की नौकरी विदेशों के लिए है। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!