स्लिम होने के जुनून में बन आई जान पर, हो गई गई एेसी हालत (pics)

You Are HereLatest News
Sunday, November 19, 2017-12:02 PM

न्यूयॉर्क: दुबले-पतले होने के जुनून में न्यूयॉर्क की एक लड़की की डाइटिंग अब उसकी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल बन चुकी है। स्टेफ़नी रोड्ज जब 13 साल की थी तो  काफी मोटी थी जिस कारण वह हसी का पात्र बनती रहती थी।  इसके बाद  कच्ची उम्र में उसने डाइटिंग  स्टार्ट कर दी और उसकी खाना न खाने  का जुनून एक बीमारी में तब्दील हो गया। 
PunjabKesari
स्टेफनी के लगातार दुबला होने की वजह से उनके घर वालों ने डॉक्टर्स से संपर्क किया लेकिन अपनी मानसिकता के चलते वह हमेशा इस ट्रीटमेंट से बचती रही। 17 साल कि उम्र में स्टेफनी ने सोचा नहीं था कि उनकी इस हरकत कि वजह से उनकी जान पर बन आएगी। 23 साल की उम्र तक स्टेफनी ने अपना वजन 24 kg तक कर लिया, जिसके कारण उन्हे हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा। 
PunjabKesari
ट्रीटमैंट के दौरान स्टेफनी ने एक इंटरव्यू में बताया कि स्लिम दिखने की चाहत में उन्होंने अपनी जिंदगी से खिलवाड़ कर लिया।  उन्होंने बताया कि, "जब मेरा बॉडी वेट लगातार कम होने लगा तब मैंने सोचा कि अब बस, मुझे इसे रोकना होगा। मैंने इसके लिए न्यूट्रीशन एक्सपर्ट्स से टिप्स लिए, अच्छा खाना खाने की कोशिश की पर कुछ काम नहीं आया।" स्टेफनी को उदाहरण के रूप में पेश करके डॉक्टर्स ने डाइटिंग से होने वाले नुक्सान के बारे में लोगों को अवेयर किया है।

PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You