Subscribe Now!

किम ने फिर उड़ाया ट्रंप का मजाक कहा- 'पागल कुत्ता' और 'सनकी'

  • किम ने फिर उड़ाया ट्रंप का मजाक कहा- 'पागल कुत्ता' और 'सनकी'
You Are HereInternational
Tuesday, January 16, 2018-5:57 PM

प्योंगप्यांगः अमरीका और उत्तर कोरिया के बीच न्यूक्लियर  बटन विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। नए साल पर किम जोंग उन ने कहा था क‍ि कोरिया ने परमाणु हथियार बना लिया है और इसका उपयोग करने वाला बटन हमेशा उनके डैस्क पर तैयार रहता है। इस पर पलटवार करते हुए अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर कहा कि उनके पास किम जोंग से भी बड़ा न्यूक्लियर बटन है।

अब नॉर्थ कोरिया ने फिर ट्रंप को अपने निशाने पर लिया है और कहा कि उनका यह ट्वीट एक हारे हुए व्यक्ति की दिमागी स्थिति को दर्शाता है।   किम जोंग उन ने  ट्रंप के उस ट्वीट का मजाक उड़ाते हुए ट्रंप को 'भौंकने वाला पागल कुत्ता' और 'सनकी को पड़ने वाले दौरे' जैसा बताया है। सत्तारूढ़ पार्टी अखबार के रोडोंग सीनमुन ने मंगलवार को ट्रंप पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह बयान एक हारे हुए व्यक्ति की मानसिकता को दर्शाता है। उनका यह बयान पूरी तरह से झूठ है और यही उनके मानसिक रूप से स्वस्थ न होने का संकेत देता है। 

रोडोंग सीनमुन ने हाल ही में "फायर एंड फ्यूरी: इनसाइड द ट्रंप व्हाईट हाउस" नामक पुस्तक लिखी थी, जो राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को एक ऐसे नेता के रूप में दिखाता है जो अपने कार्यालय की महत्ता और उसकी शक्ति को समझ नहीं पा रहा है। हालांकि, ट्रंप और अन्य व्हाइट हाउस के अधिकारियों ने इसे गलत बताया है।
  
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You