शनिवार को क्यों फोन नहीं उठाती इवांका,  जानें पर्सनल लाइफ के खास सीक्रेट ( देखें तस्वीरें)

You Are HereLatest News
Wednesday, November 29, 2017-2:21 PM

वॉशिंगटनः ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट में शामिल होने भारत दौरे पर हैदराबाद आई अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप  खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी हर बात पर भारतीयों की नजर है। यहां तक कि उनकी पर्सनल लाईफ से जुड़ी बातों को जानने के लिए लोग उत्सुक हैं।

PunjabKesari

इवांका दुनिया भर में महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए अपनी अलग पहचान रखती हैं। वे प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लोगों के बीच जितना खुलकर बोलती हैं, इसके ठीक विपरीत अपनी पर्सनल लाइफ सीक्रेट रखना पसंद करती हैं।  

PunjabKesariबिज़नेस इनसाइडर के अनुसार, इवांका अपनी दिनचर्या में कुछ ऐसे काम रोज करती हैं, जिनसे उन्हें आगे बढ़ने की ऊर्जा मिलती है। इनमें से एक  है रोजाना 20 मिनट ध्यान करना। 

PunjabKesariइवांका के दिन की शुरुआत रोज सुबह 8 बजे होती है।   जिम के बाद कभी-कभी पति के साथ जॉगिंग पर जाती हैं। इसके बाद  एक ग्लास नींबू पानी या कॉफ़ी लेती हैं।

PunjabKesari

अमरीकी अखबार न्यूयॉर्क पोस्ट, द वॉल स्ट्रीट जर्नल और न्यूयॉर्क टाइम्स वे रोजाना पढ़ती हैं।  इवांका के तीन बच्चे हैं जिनसे जुड़ी हर छोटी-बड़ी चीज का ख्याल खुद इवांका ही रखती हैं।

PunjabKesari

घर के बाद इवांका  व्हाइट हाउस पहुंचकर काम की शुरुआत करती है। इवांका अपने पिता और अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की एडवाइजर हैं और इसके लिए वे कोई सैलरी नहीं लेती हैं।

PunjabKesariऑफिस से लौटने के बाद वे वाइन पीना पसंद करती हैं और पास्ता खाते हुए  'रियल हाउसवाइफ' नाम का टीवी शो देखती हैं। इवांका कभी शनिवार को फोन नहीं उठाती हैं और पूरा दिन परिवार को देती हैं।

PunjabKesariमॉर्निंग रूटीन के मुताबिक, उनके सोने का समय 11 बजे है, लेकिन अक्सर वे लेट हो जाती हैं। वहीं, अपने ईमेल वे रात को चैक करती हैं और उनके जवाब भी रात को ही देती हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You