न्यूयार्क सबवे में विस्फोट के बाद ISIS से प्रभावित बांग्लादेशी हमलावर गिरफ्तार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 11 Dec, 2017 11:26 PM

pipe bomb explodes in new york subway walkway

शरीर से एक देसी बम बांधे आईएसआईएस से प्रभावित बांग्लादेशी मूल के एक व्यक्ति ने आज व्यस्त घंटों के दौरान न्यूयार्क सिटी में एक मेट्रो स्टेशन पर विस्फोट किया जिसमें चार लोग घायल हो गए। इससे सबसे व्यस्त में से एक यात्री स्थल पर अफरा तफरी मच गई।

न्यूयार्क : शरीर से एक देसी बम बांधे आईएसआईएस से प्रभावित बांग्लादेशी मूल के एक व्यक्ति ने आज व्यस्त घंटों के दौरान न्यूयार्क सिटी में एक मेट्रो स्टेशन पर विस्फोट किया जिसमें चार लोग घायल हो गए। इससे सबसे व्यस्त में से एक यात्री स्थल पर अफरा तफरी मच गई।

सीएनएन से खबर दी कि 27 साल का संदिग्ध हमलावर अकायेद उल्ला के पास तार और एक पाइप बम था। अमरीका के सबसे बड़े बस टर्मिनल बंदरगाह प्राधिकरण के पास दो सबवे प्लेटफार्म के बीच बम समय पूर्व फट गया। बम में आंशिक विस्फोट के बाद संदिग्ध को हिरासत में लिया गया।

सबवे स्टेशन को खाली कराया गया और बंदरगाह प्राधिकरण टर्मिनल को बंद कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि उल्लाह अकेला था और विस्फोट निगरानी वीडियो में रिकार्ड हो गया। फिलहाल किसी संगठन ने इस विस्फोट की जिम्मेदारी नहीं ली है। हालांकि इसे आतंक से संबंधित विस्फोट माना जा रहा है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!