टूटे Aquarium से निकला कुछ ऐसा, उड़े पुलिस के होश

Edited By Punjab Kesari,Updated: 15 Jan, 2018 02:17 PM

python found in broken aquarium on road

हाल ही में न्यू जर्सी स्टेट पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर एक ऐसी स्टोरी पोस्ट की है, जिसे सुनकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं। इस पोस्ट में बताया गया है कि कैसे एक पुलिसकर्मी को सड़क के बीचों बीच पड़े एक एक्वेरियम में काफी बड़ा अजगर मिला।

न्यू जर्सीः हाल ही में न्यू जर्सी स्टेट पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर एक ऐसी स्टोरी पोस्ट की है, जिसे सुनकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं। इस पोस्ट में बताया गया है कि कैसे एक पुलिसकर्मी को सड़क के बीचों बीच पड़े एक एक्वेरियम में काफी बड़ा अजगर मिला। 
PunjabKesari
फेसबुक पोस्ट की मानें तो एक पुलिसकर्मी को एक फोन आया कि टोल कलैक्टर के बास्केट में एक बड़ा अजगर मिला है। इसके बाद पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे। जब वे वहां पहुंचे तो उन्हें सड़क पर एक टूटे एक्वेरियम में काफी बड़ा अजगर दिखाई दिया। न्यूजर्सी स्टेट पुलिस ने फेसबुक पर पुलिस अधिकारी की अजगर के साथ फोटो भी पोस्ट की है।
PunjabKesari
अजगर मिलने के बाद उसे वहां पास में मौजूद सांप-अजगरों की देखभाल करने वाली एक दुकान में दे दिया गया।  बताते चलें कि फेसबुक पर पोस्ट किए जाने के बाद काफी यूजर्स इसे शेयर कर रहे हैं। वहीं, 3200 यूजर्स ने इसपर अपने रिएक्शन दिए हैँ। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!