देर रात खरीददारी से पहले दें ध्यान, अब रात 9 बजे के बाद नहीं लगेगी मंडी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 23 Nov, 2017 06:16 PM

sabzi mandi will not be seen after 9 pm

अगर आप देर रात फ्री होकर सब्जी मंडी जाने का प्लान बनाते हैं तो पहले ध्यान दीजिए। अब आप साप्ताहिक सब्जी मंडी में रात 9 बजे के बाद खरीददारी करने के लिए तो भूल जाओ। क्योंकि नगर निगम ने यह निर्णय लिया है कि अब मंडियां रात 9 बजे तक बंद हो जाएगी।

चंडीगढ़ : अगर आप देर रात फ्री होकर सब्जी मंडी जाने का प्लान बनाते हैं तो पहले ध्यान दीजिए। अब आप साप्ताहिक सब्जी मंडी में रात 9 बजे के बाद खरीददारी करने के लिए तो भूल जाओ। क्योंकि नगर निगम ने यह निर्णय लिया है कि अब मंडियां रात 9 बजे तक बंद हो जाएगी। इसके लिए मेयर की ओर से अतिक्रमण हटाओ दस्ते और पुलिस को मंडियां बंद करवाने की जिम्मेवारी दी गई है।

मंडियों का समय 9 बजे तक करने का प्रस्ताव भाजपा पार्षद चंद्रवती शुक्ला ने मेयर को दिया था। जबकि अपनी मंडियों में रात 9 बजे तक का समय तय करने की बात यहां के विक्रेताओं को पसंद नहीं है। विक्रेता इससे नाराज है। शहर में हर दिन दो अलग-अलग जगह पर मंडी लगती है। एक मंडी मार्केट की ओर से जबकि दूसरी मंडी नगर निगम की ओर से लगाई जाती है। नगर निगम ने मंडी लगाने का ठेका अलाट किया हुआ है। मेयर की ओर से अतिक्रमण हटाओ दस्ते को निर्देश दिए गए कि जिन सब्जियों का रंग बदलने के लिए रंगीन लाइट लगाई जा रही है उन्हें भी हटाया जाए। 

सेक्टर-45 मंडी करवाई बंद, विक्रेताओं ने किया हंगामा : 
अतिक्रमण हटाओ दस्ते ने सोमवार रात 9 बजे के बाद सेक्टर-45 में लगने वाली सब्जी मंडी को बंद करवाया। यहां तक कि 70 विक्रेताओं का सामान भी जब्त किया। जब यह सामान जब्त करके दस्ता अपने ट्रक पर वापस जा रहा था तो विक्रेताओं ने ट्रक को रोक लिया। जिसके बाद मौके पर सेक्टर-34 पुलिस थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंची। अतिक्रमण हटाओ दस्ता मंडी बंद करवाने के लिए अपने साथ बुडैल चौकी प्रभारी और बीट अधिकारियों को भी साथ लेकर गए थे। मंगलवार को विक्रेता वार्ड पार्षद कवरजीत राणा को भी मिले। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!