टीचर को खूबसूरत और सैक्सी दिखना पड़ गया महंगा(देखें तस्वीरें)

You Are HereLatest News
Saturday, November 25, 2017-3:24 PM

मॉस्कोः दुनिया की हर लड़की सुंदर और सैक्सी दिखने की ख्वाहिश रखती है लेकिन एक लड़की के लिए उसका खूबसूरत और सैक्सी दिखना मुसीबत बन गया। रूस की इस स्कूल टीचर को बहुत खूबसूरत और सैक्सी होने के चलते अपनी नौकरी खोनी पड़ी।  रूस के येकातरिनबर्ग शहर में रहती विक्टोरिया डेमेस्किना एक नर्सरी स्कूल में जॉब करती थीं।
PunjabKesari
कुछ अभिवाभकों ने  विक्टोरिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी तस्वीरें देखीं जिसकी शिकायत के बाद उनको स्कूल से निकाल दिया गया ।विक्टोरिया इन तस्वीरों में कहीं बिकिनी पहने तो कहीं इंटेंस लुक देती नजर आ रही हैं।स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के अभिवाभकों में स्वेतलाना नामक महिला ने उनकी तस्वीरों को देखा था।

PunjabKesari

 

स्वेतलाना ने बताया कि उसे संयोगवश उनका इंस्टाग्राम अकाउंट मिल गया और उनमें से कई तस्वीरें बहुत सैक्सुअल नेचर की थीं।उन्होंने कहा कि जिस तरह के वह कपड़े पहनती हैं और जैसी वह दिखती हैं यह बच्चों पर गलत प्रभाव डाल सकता है।
PunjabKesari
द सन की रिपोर्ट के मुताबिक स्वेतलाना ने कहा कि उनके पोज और चेहरे के भाव  उत्तेजित करने वाले हैं। बच्चों के साथ काम करने वाले किसी शख्स के हिसाब से यह चीजें ठीक नहीं हैं।उधर विक्टोरिया का तर्क है कि उन्होंने ये तस्वीरें कभी भी उत्तेजक दिखने के मंसूबे से नहीं खींची थीं।

PunjabKesari

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You