लंदन: पाकिस्तानी अध्यापिका का छात्रा पर आया दिल, गंदी हरकतें कर किया परेशान

  • लंदन: पाकिस्तानी अध्यापिका का छात्रा पर आया दिल,  गंदी हरकतें कर किया परेशान
You Are HereLatest News
Sunday, November 26, 2017-5:56 PM

लंदनः ब्रिटेन में एक अध्यापिका द्वारा 16 साल की छात्रा से  यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। अध्यापिका पर छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने, ऑनलाइन चैटिंग के दौरान अंतरंग बातें करने, जबरन गले लगाने और चूमने का आरोप है। इतना ही नहीं पीड़िता ने महिला टीचर पर चिट्ठी लिखकर प्रपोज करने का आरोप भी लगाया है। 

पाकिस्तान के लाहौर से लंदन आकर बसी आरोपी  अध्यापिका अवीशा अहसान (33) के पास से पुलिस ने चार इंटरनेट डिवाइस जब्त किए हैं, जिनका इस्तेमाल कर उसने छात्रा को ढेरों आपत्तिजनक मैसेज भेजे थे।  अध्यापिका और छात्रा के बीच इंटरनेट पर हुई बातचीत में यह भी खुलासा हुआ है कि उसने पीड़िता से इस बातचीत को गोपनीय रखने और छात्रा को चूमने की घटना अपने परिवार वालों को न बताने के लिए कहा था।

लंदन क्राउन कोर्ट में मामले पर सुनवाई के दौरान  अध्यापिका ने छात्रा का यौन शोषण करने के आरोपों से इंकार किया, हालांकि उसने यह स्वीकार किया  कि उसके  उत्तेजनावश किेए गए व्यवहार ने छात्रा को असहज कर दिया। चिट्ठी लिखकर विवाह के लिए प्रपोज करने के आरोप पर  अध्यापिका ने कहा कि उसने छात्रा को लिखी चिट्ठी में 'विल यू मेरी मी' लिखा था, जिसे छात्रा ने गलती से 'विल यू मैरी मी' समझ लिया।  अध्यापिका  ने अपनी सफाई में कहा कि वह इस संदेश के जरिए छात्रा से पूछना चाह रही थी कि क्या वह उसकी दोस्त बनेगी।

आरोपी महिला ने बताया कि छात्रा उसे अक्सर अपने घर  और अपनी अंतरंग बातें बताया करती थी।छात्रा ने उसे बताया था कि वह तनाव में रहती है और अपने शरीर पर चीरा भी लगा चुकी है।  अध्यापिका के अनुसार छात्रा ने आरोपी टीचर का हाथ पकड़कर अपने शरीर के उस अंग तक भी ले गई थी, जहां उसने चीरा लगा रखा था।आरोपी  अध्यापिका ने अदालत को बताया कि वह लंदन में खुद को अकेली महसूस करती है , क्योंकि यहां उसका कोई मित्र नहीं है। जब उसे अहसास हुआ कि छात्रा उससे नजदीक आना चाहती है तो उसने उसमें लगाव महसूस किया।   अध्यापिका  ने सफाई में कहा कि वह पीड़िता को अपनी बहन की तरह मानती है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You