बच्चे की फोटो ने बदल दी किस्मत, हैरान कर देगी हकीकत

You Are HereLatest News
Thursday, December 07, 2017-4:01 PM

फ्लोरिडाः सोशल मीडिया के जरिए कई लोग रातोंरात मशहूर हो जाते हैं। एेसे ही एक 11 माह के बच्चे की फोटो जब फेसबुक पर वायरल हुई तो लाखों लोग उसके फैन बन गए । कई लोगों ने तो इस बच्चे की फोटो फेसबुक की प्रोफाइल तक बना लिया था। लेकिन इस फोटो के पीछे की सच्चाई इमोश्नल करने वाली है। मासूम बच्चे की  इस  खूबसूरत फोटो के पीछे एक ऐसी पत्नी का दर्द है जिसके पति के इलाज के लिए काफी पैसों की जरूरत थी। लेकिन इस फोटो ने किस्मत बदल दी और इस फोटो से ये बच्चा स्टार बन गया। 
PunjabKesari
फ्लोरिडा के जैक्सनविले में रहते इस बच्चे का नाम सैमी ग्रीनर है। जब वो 11 महीने का था तो उसकी ये फोटो उनकी मां लैनी ग्रीनर ने क्लिक की थी जो अभी भी फेसबुक पर स्करोल करते हुए दिख जाती है।  अब ये बच्चा 11 साल का हो चुका है। जब उन्होंने सैमी की नई फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की और बताया कि ये बच्चा अब ऐसा दिखने लगा है तो इस फोटो को भी 20 लाख बार देखा जा चुका है। 
PunjabKesari
दरअसल इस फोटो को क्लिक करने का मकसद सैमी के पिता को ठीक करना था। सैमी के पिता की किडनी खराब हो गई थी लेकिन डायलेसिस कराने के लिए उनकी पत्नी के पास पैसे नहीं थे। फिर उन्हें सैमी के जरिए पैसा कमाने का खयाल आया और उनकी फोटो क्लिक कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। इस फोटो की पॉपुलेरिटी  के चलते ही उसके पिता का ईलाज हो सका।  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You