Vodafone ने पेश किया ‘रेड टुगेदर’प्लान,  पूरे बिल के भुगतान पर होगी बचत

Edited By Punjab Kesari,Updated: 29 Nov, 2017 06:06 PM

vodophone launches   red together   plan  the entire bill will be on the savings

दिग्गज दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी वोडाफोन इंडिया ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए‘रेड टुगेदर’प्लान पेश किया है। ये प्लान समूह और परिवार के लिए उतारा गया है। कंपनी का दावा है कि समूह के पूरे बिल का भुगतान एकसाथ करने पर 20 प्रतिशत तक की बचत होगी साथ...

नई दिल्लीः दिग्गज दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी वोडाफोन इंडिया ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए‘रेड टुगेदर’प्लान पेश किया है। ये प्लान समूह और परिवार के लिए उतारा गया है। कंपनी का दावा है कि समूह के पूरे बिल का भुगतान एकसाथ करने पर 20 प्रतिशत तक की बचत होगी साथ ही 20 जीबी तक अतिरिक्त डेटा भी मिलेगा।

इस पेशकश के तहत उपभोक्ता दोस्तों, परिवार या उपकरण को एक समूह में जोड़ सकते हैं और साथ ही पूरे समूह का भुगतान खुद की कर सकते हैं। इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को रेड प्लान लेना होगा। कंपनी ने रेड बेसिक प्लान भी उतारा है, इसकी कीमत 399 रुपये है।  विज्ञप्ति के मुताबिक रेड टुगेदर के तहत उपभोक्ता अपने-अपने रेड पोस्टपेड प्लान के बेहतरीन फायदे भी पा सकते हैं।  रेड टुगेदर की पेशकश पर वोडाफोन इंडिया के उपभोक्ता कारोबार के एसोसिएट निदेशक अवनीश खोसला ने कहा, रेड टुगेदर एक बेहतरीन प्रस्ताव है जो उपभोक्ताओं को बचत की गारंटी देता है।
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!