साप्ताहिक राशिफल: इन राशियों का सितारा सेहत व व्यापार के लिए होगा लाभदायक

Edited By Punjab Kesari,Updated: 21 Jan, 2018 10:33 AM

weekly rashifal in hindi

मेष: राहू-केतु की कमजोर स्थिति के कारण उलझनें झमेले आपको अपसैट रख सकते हैं, मगर कारोबारी मोर्चों पर सितारा कामयाबी तथा धन-लाभ देने वाला है। 21 जनवरी अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी, मान-यश की प्राप्ति, 22-23 को धन हानि

मेष: राहू-केतु की कमजोर स्थिति के कारण उलझनें झमेले आपको अपसैट रख सकते हैं, मगर कारोबारी मोर्चों पर सितारा कामयाबी तथा धन-लाभ देने वाला है। 21 जनवरी अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी, मान-यश की प्राप्ति, 22-23 को धन हानि, झमेलों, टैंशन तथा खर्चों वाला समय, मगर 24 से 26 दोपहर तक व्यापारिक तथा कामकाजी कामों का सितारा अच्छा, यत्नों, प्रोग्रामों में कामयाबी मिलेगी, 26 दोपहर से 27 जनवरी तक धन लाभ वाला समय, वैसे भी हर तरह से बेहतर हालात बने रहेंगे।


वृष: सितारा कामयाबी तथा इज्जत-मान देने वाला, व्यापार कारोबार में लाभ, मगर उलझनों-झगड़ों की अनदेखी न करें। 21 जनवरी को विजय साथ देगी, तेज प्रभाव दबदबा बना रहेगा, 22-23 को धन लाभ तथा कारोबारी टूरिंग के लिए सितारा अच्छा, यत्न करने पर कोई कामकाजी समस्या शांत होगी। 24 से 26 दोपहर तक न तो किसी की जिम्मेदारी में फंसें और न ही बगैर तैयारी कोई यत्न शुरू करें, मगर 26 दोपहर से 27 जनवरी तक कारोबारी दशा सुधरी रहेगी, सुदृढ़ मनोबल के कारण आपकी पैठ बढ़ेगी।

 

मिथुन: सरकारी कामों में कामयाबी, कारोबारी दशा कंफर्टेबल रहेगी, मगर सेहत के बिगडने तथा पांव के फिसलने का डर, खर्चों का दबाव भी रहेगा, 21 जनवरी को इरादों में कामयाबी, शुभ कामों में ध्यान, 22-23 को राजकीय कामों में कदम बढ़त की तरफ, बड़े लोग कंसिडरेट से रहेंगे, 24 से 26 दोपहर तक आमदन के लिए सितारा अच्छा, यत्न करने पर किसी कारोबारी प्रोग्राम में पेशकदमी होगी, 26 दोपहर से 27 जनवरी तक खर्च जायज भी होगा तथा फिजूल भी, दूसरों के झांसों में न फंसना ठीक रहेगा।


कर्क: अपने क्रोध पर कंट्रोल रखना सही रहेगा, मगर राजकीय कामों में आपकी पैठ, धाक बनी रहेगी, अर्थ दशा भी ठीक रहेगी, 21 जनवरी को पेट के मामले में सचेत तथा अटैंटिव रहें, मगर 22-23 को धार्मिक तथा सामाजिक कामों में ध्यान, उद्देश्य-मनोरथ हल होंगे, 24 से 26 दोपहर तक सरकारी तथा गैर-सरकारी कामों में कामयाबी, शत्रु भी निस्तेज से रहेंगे, फिर 26 दोपहर से 27 जनवरी तक धन-लाभ तथा कारोबारी टूरिंग के लिए समय अच्छा।

 

सिंह: अफसरों के नर्म रुख के कारण सरकारी कामों में आप का बोलबाला बना रहेगा, कारोबारी दशा कंफर्टेबल रहेगी, मगर सेहत की संभाल रखनी जरूरी। 21 जनवरी को कामकाजी कामों की दशा अच्छी, 22-23 जनवरी को सेहत का ध्यान रखें, मौसम के  प्रभाव से भी अपना बचाव रखें, मगर 24 से 26 दोपहर तक यत्न करने पर योजनाबंदी कुछ आगे बढ़ेगी, 26 दोपहर से 27 जनवरी तक राजकीय कामों में कदम बढ़त की तरफ, अफसर मेहरबान तथा अनुकूल रहेंगे।

 

कन्या: व्यापार-कारोबार की दशा अच्छी, सफलता साथ देगी, धार्मिक कामों में रुचि, मगर सेहत में गड़बड़ी का डर रहेगा, 21 जनवरी को शत्रुओं पर भरोसा न करें, क्योंकि उनका रुख नकारात्मक बना रहेगा, मगर 22-23 को अर्थ तथा कारोबार की दशा अच्छी, घरेलू संबंधों में तालमेल, सौहार्द बना रहेगा, 24 से 26 दोपहर तक सेहत के लिए सितारा ढीला, खान-पान संभल-संभाल कर करना चाहिए, अलबत्ता 26 दोपहर से 27 जनवरी तक सितारा बेहतर, हर मोर्चे पर कदम बढ़त की तरफ रहेगा।

 

तुला: सितारा विरोधियों को उभारने तथा सेहत को बिगाडने वाला, मगर कामकाजी दशा अच्छी, सोच-विचार में गंभीरता बनी रहेगी, 21 जनवरी को इरादों में कामयाबी मिलेगी, शुभ कामों में ध्यान, 22-23 को शत्रु आप को नुक्सान पहुंचाने के लिए तुले हुए नजर आएंगे, मगर 24 से 26 दोपहर तक व्यापार तथा कामकाज की दशा अच्छी, यत्नों-प्रोग्रामों में कामयाबी मिलेगी, 26 दोपहर से 27 जनवरी तक पेट में गड़बड़ी का डर, मौसम के प्रभाव से भी अपना बचाव रखें। 

 

वृश्चिक: संतान परिवार की तरफ से राहत, प्रभाव दबदबा बना रहेगा, कारोबारी दशा संतोषजनक मगर शत्रु उभरते-सिमटते रह सकते हैं, सावधान रहना जरूरी। 21 जनवरी को जायदादी कामों में कामयाबी मिलेगी, 22-23 को संतान के सुपोर्टिव रुख के कारण आपकी कोई समस्या सुलझ सकती है, 24 से 26 दोपहर तक न तो दुश्मनों पर भरोसा करें और न ही उनके किसी झांसे में फंसें, मगर 26 दोपहर से 27 जनवरी तक कारोबारी दशा अच्छी, खुशदिल मूड के कारण आपको हर काम सहज दिखेगा।

 

धनु: जमीनी कामों के लिए आपकी भागदौड़ अच्छा रिजल्ट देगी, मान यश की प्राप्ति मगर साढ़ेसाती के कारण विरोधियों-शरारती लोगों से परेशानी बढ़ सकती है, एहतियात रखें। 21 जनवरी को कामकाजी भागदौड़ सही नतीजा देगी, 22-23 को जमीन जायदादी कामों के लिए आपके यत्न सकारात्मक रहेंगे, 24 से 26 दोपहर तक मनोबल -दबदबा बना रहेगा, इरादों में कामयाबी मिलेगी, 26 दोपहर से 27 जनवरी तक कोई प्रबल शत्रु टकरावी मूड में नजर आएगा।

 

मकर: आमतौर पर प्रबल सितारा आपको हर तरह से हावी, प्रभावी, विजयी रखेगा मगर अपने क्रोध पर कंट्रोल रखना सही रहेगा। 21 जनवरी को अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी, यत्न करने पर कोई बिगड़ा काम बनेगा, 22-23 को मित्रों-सज्जन साथियों से मेल संपर्क लाभप्रद, मान-यश की प्राप्ति, 24 से 26 दोपहर तक कोर्ट कचहरी के कामों में कदम बढ़त की तरफ, 26 दोपहर से 27 जनवरी तक संतान सहयोगी-सुपोॢटव रुख रखेगी।

 

कुंभ: धन लाभ, कामयाबी, इज्जत मान के लिए समय अच्छा, मगर उलझनों झमेलों से अपने आपको बचाकर रखना सही रहेगा। 21 जनवरी को अर्थ दशा ठीक, 22 से 23 को धन लाभ तथा कारोबारी टूरिंग के लिए समय बेहतर, यत्न करने पर कोई कामकाजी बाधा हटेगी, 24 से 26 दोपहर तक अपने कामों को निपटाने के लिए जो भागदौड़ करेंगे उसकी संतोषजनक रिटर्न मिलेगी, 26 दोपहर से 27 जनवरी तक जमीनी कामों में सफलता मिलेगी, प्रभाव-दबदबा बना रहेगा।

 

मीन: सितारा आमदन तथा अर्थ दशा के लिए ठीक-ठाक, मित्र तथा सज्जन साथी सुपोर्ट करेंगे मगर संतान की तरफ से किसी समय कुछ परेशानी रह सकती है। 21 जनवरी को धन हानि, टैंशन-खर्चों का सिलसिला बना रहेगा , 22-23 जनवरी को व्यापारिक तथा कामकाजी कामों की दशा अच्छी, सफलता साथ देगी, 24 से 26 दोपहर तक व्यापार-कारोबार के कामों में लाभ, 26 दोपहर से 27 जनवरी तक बड़े लोगों से मेल-मिलाप सहयोग लाभप्रद रहेगा, आम तौर पर बेहतरी होगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!