स्मार्ट एवं परफैक्ट लुक पाने के लिए एेसा होना चाहिए ड्रैसिंग सैंस

Edited By ,Updated: 10 Aug, 2015 06:00 PM

article

ऑफिस में स्मार्ट एवं परफैक्ट लुक पाने के लिए महिलाओं को अपनी ड्रैसिंग सैंस में कई तरह के बदलाव लाने पड़ते हैं । हर सुबह कामकाजी महिलाएं अपने वॉर्डरोब में से ऐसे ऑऊटफिट्स निकालती हैं, जो स्टाइलिश होने के साथ-साथ उन्हें एक बेहतरीन....

ऑफिस में स्मार्ट एवं परफैक्ट लुक पाने के लिए महिलाओं को अपनी ड्रैसिंग सैंस में कई तरह के बदलाव लाने पड़ते हैं । हर सुबह कामकाजी महिलाएं अपने वॉर्डरोब में से ऐसे ऑऊटफिट्स निकालती हैं, जो स्टाइलिश होने के साथ-साथ उन्हें एक बेहतरीन ऑफिस लुक भी दें । यही कारण है कि उनकी कलैक्शन में कई तरह के आऊटफिट्स होते हैं । यदि आप चाहें तो अलग से आकर्षक लुक पाने के लिए तथा स्वयं में अधिक परफैक्शन लाने के लिए कॉलर्स वाली पोशाकें भी अपने वार्डरोब में एड कर सकती हैं, जो आप को अधिक प्रोफैशनल लुक देंगी । आइए जानते हैं कि किस प्रकार के कॉलर वाली पोशाकें आप ट्राई कर सकती हैं ।

स्ट्रेट कॉलर  
यदि परफैक्ट कॉर्पोरेट लुक चाहिए तो टिपिकल स्ट्रेट कॉलर वाली शर्ट ट्राई करें । इसे पहन कर आप अपने ऑफिस स्टाइल में एंड्रोजिनी लुक जोड़ सकती हैं । इस प्रकार के कॉलर वाली शर्ट्स  ट्राऊजर्स के साथ तो स्टाइलिश लगती ही हैं, साथ ही जब आप इसे पैंसिल स्कर्ट के साथ पहनती हैं, तो ये आपकी ड्रैसिंग को और भी हाई बना देती हैं । 

पीटर पैन कॉलर  
फैमिनिन लुक वाले इस कॉलर की ड्रैसेज आपकी ऑफिस लुक को फ्रैश बनाती हैं। चाहे आपको कांफ्रैंस में जाना हो या फिर कोई मीटिंग अटैंड करनी हो, आप पीटर पैन कॉलर शर्ट को ट्राऊजर्स के साथ पेयर करें । इस बात का ध्यान रखें कि यह कॉलर सादा हो । यदि आपका यह कॉलर शर्ट से अलग या कंट्रास्ट में भी हो, तो भी यह बहुत अच्छा लगेगा जैसे सैमन पिंक शर्ट के साथ लगा व्हाइट कॉलर । ये कॉलर शर्ट्स, टॉप, वन पीस ड्रैस, ट्यूनिक एवं कुर्ती में भी आते हैं, इसलिए आप इसे विविध प्रकार से ट्राई कर सकती हैं ।

डॉग ईयर कॉलर  
ये आपके प्यारे डॉगी के कान की तरह दिखता है जो वर्क प्लेस ड्रैसिंग में काफी पहना जा रहा है । इसकी शर्ट्स को मॉडर्न ड्रैसअप पसंद करने वाली महिलाएं कॉर्पोरेट लुक में पहन रही हैं । वे इसे डेनिम और ट्राऊजर्स के साथ पहनती हैं जो उन्हें सिंपल लुक भी देता है । इस कॉलर में आप अन्य ड्रैसेस भी पहन सकती हैं ।

मैंडरीन कॉलर  
ऑफिस के लिए मैंडरीन एक रिफ्रैशिंग कॉलर है । आप इसमें शर्ट्स ही नहीं बल्कि ट्यूनिक, वन पीस ड्रैस, टॉप एवं कुर्ते भी पहन सकती हैं जो ऑफिस में पहने हुए बेहद अच्छे लगते हैं । वैस्टर्न वियर्स पहनती हैं तो इसकी लाइट शेड वाली शर्ट्स भी पहन सकती हैं ।   

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!