अलग-अलग सड़क हादसों में 4 की मौत

  • अलग-अलग सड़क हादसों में 4 की मौत
You Are HereChandigarh
Thursday, November 24, 2016-9:51 AM

जीरकपुर (गुरप्रीत): दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक 34 वर्षीय महिला और 78 वर्षीय बुजुर्ग की मौत होने का समाचार प्राप्त हुआ है। दोनों ही मामलों में पुलिस ने मृतकों के शव को डेराबस्सी सिविल अस्पताल की मॉर्चरी में रखवाकर आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है। पहला सड़क हादसा जीरकपुर-पंचकूला हाईवे पर हुआ, सरोज पत्नी धीरज निवासी माडर्न हाऊसिंग काम्पलैक्स, मनीमाजरा (चंडीगढ़) मंगलवार शाम करीब सवा 7 बजे जीरकपुर-पंचकूला हाईवे से सैक्टर-19 से होते हुए घर जा रही थीं। इसी दौरान, हाईवे पर स्थित अरविन होटल के पास पहुंची तो एक अज्ञात ट्रक ने महिला को अपनी चपेट में ले लिया और मौके से फरार हो गया। दूसरी ओर, हादसे में महिला की मौके पर ही दम तोड़ दिया और मौत हो गई। 

दूसरा हादसा पटियाला चौक पर हुआ, ओम प्रकाश पुत्र दयाला राम निवासी मकान नंबर-163, गोविंद विहार (बलटाना) दोपहर करीब 1 बजे पटियाला चौक को पैदल ही क्रॉस कर रहा था। इसी दौरान सड़क के दूसरी ओर पंचकूला से कुरुक्षेत्र जा रहा टिप्पर उसे दिखाई नहीं दिया और ओम प्रकाश उसकी चपेट में आ गया। इस हादसे में ओम प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। जिसकी सूचना तुरंत जीरकपुर पुलिस थाना के अधिकारियों को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले लिया और घटनास्थल का निरीक्षण किया। ए.एस.आई. नरिंदर कुमार ने बताया कि मृतक के भतीजा इशांत के बयान पर पुलिस ने ट्रक चालक जयराम निवासी जिला जयपुर (राजस्थान) खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके साथ कंडक्टर दीपक मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है।


तीसरा हादसा श्री माछीवाड़ा साहिब के स्थानीय कोहाड़ा रोड पर स्थित गांव हाडिय़ां के अड्डे निकट कार और मोटर साइकिल की टक्कर में एक व्याक्ति रूपन कुमार (35) पुत्र निखलेश कुमार जिला मोतीहार बिहार की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी अनुसरा मोटर साइकिल सवार रूपन कुमार जो कि फैक्टरी में काम करता था और आज सुबह काम पर जाते समय गांव हाडिय़ां निकट उसकी कार से टक्कर हो गई जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई और कार चालक को भी मामूली चोटें आई। कूंम कलां पुलिस द्वारा रूपन कुमार के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है और कानूनी कारवाई शुरु कर दी है।


चौथा हादसा खरड़ नजदीक के गांव घडूंआं में एक गाड़ी की चपेट में आने से सुखबिन्द्र सिंह नामक व्यक्ति की मौत हो जाने की सूचना प्राप्त हुई है। इस संबंधी रेलवे पुलिस चौकी के इंचार्ज जगदेव सिंह ने बताया कि यह हादसा रात के समय अमृतसर से आने वाली गाड़ी के साथ हुआ। उन्होंने बताया कि मृतक मानसिक तौर पर परेशान था वह उस गाड़ी की चपेट में आ गया। यह हादसा गांव घडूंआ के नजदीक हुआ। उन्होंने बताया कि पुलिस ने धारा-174 सी.आर.पी.सी. अधीन कार्रवाई करके शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You