RSS ने चीन से निपटने का दिया नया आइडिया, हर भारतीय 5 बार करे ये काम

You Are HereNational
Sunday, July 23, 2017-11:18 AM

नई दिल्ली/बीजिंगः सीमा पर चीन के साथ बढ़ते तनाव के बीच राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पड़ोसी देश से निपटने के लिए एक नया आइडिया लेकर आया है। संघ चाहता है कि चीन जैसे 'असुर' से निपटने के लिए मंत्र का सहारा लिया जाए। संघ भारतीयों से चीनी उत्पादों का बहिष्कार कर आर्थिक रूप से ड्रैगन को नुकसान पहुंचाना तो चाहता ही है, साथ ही उसकी ये भी मंशा है कि सभी भारतीय घरों में पूजा अर्चना करते वक्त पांच बार एक खास मंत्र का जाप करें ताकि चीन जैसी असुरी शक्ति से निपटा जा सके।
PunjabKesari
RSS के वरिष्ठ पदाधिकारी इंद्रेश कुमार ने कहा कि 'कैलाश, हिमालय और तिब्बत चीन की असुरी शक्ति से मुक्त हो' इस मंत्र का जाप हर भारतीय को फिर चाहे वो हिंदू हो या मुसलमान पूजा-अर्चना या नमाज से पहले करना चाहिए।  इससे चीन के हितों को नुकसान पहुंचेगा और वातावरण में सकारात्मक ऊर्जा पैदा होगी। 
PunjabKesari
गौरतलब है कि RSS और उसके सहयोगी संगठन लगातार चीन के उत्पादों के बहिष्कार की मुहिम चला रहे हैं। दीपावली के समय चीनी पटाखों और लाइटों का इस्तेमाल न करने की उसकी मुहिम का काफी असर देखा गया था। अब जबकि चीन के साथ रिश्ते कड़वे होते जा रहे हैं तो स्वदेशी जागरण मंच जैसे संगठनों ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है।

लोगों को उन चीन उत्पादों के बारे में जानकारी दी जा रही है जिनके चीन से आयात होने के बारे में अभी ज्यादा लोग नहीं जानते। रक्षाबंधन के मौके पर चीनी राखियों से बाजार पट जाता है। संघ की कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा लोग चीनी उत्पादों का बहिष्कार करें ताकि पड़ोसी देश को भारतीयों की एकता की ताकत का अहसास कराया जा सके। 

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You