PM मोदी माफी के लायक नहीं हैं: एंटनी

  • PM मोदी माफी के लायक नहीं हैं: एंटनी
You Are HereNational
Wednesday, December 14, 2016-2:17 PM

नई दिल्ली: पूर्व रक्षामंत्री ए के एंटनी ने आज कहा है कि नोटबंदी देश को राष्ट्रीय आपदा की आेर ले जाएगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी माफी के लायक नहीं हैं। एंटनी ने यह बात जंतर मंतर पर कांग्रेस और यूडीएफ के उन नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही, जो नोटबंदी के बाद सहकारी बैंकिंग के क्षेत्र में बरते जा रहे कथित पक्षपात के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। 

एंटनी ने कहा, ‘‘पूरा भारत नरेंद्र मोदी की आेर से लिए गए फैसले के कारण एक राष्ट्रीय आपदा की आेर बढ़ रहा है। इसने कालाधन धारकों को इसे सफेद धन में बदल लेने का मौका दिया है।  उन्होंने केंद्र पर आरोप लगाया कि वह केरल में सहकारी और कृषि क्षेत्रों का दम घोंटने की कोशिश कर रहा है। प्रदर्शन स्थल पर मौजूद एआईसीसी के महासचिव मुकुल वासनिक ने कहा, ‘‘लोगों को प्रधानमंत्री को लोकतांत्रिक तरीके से दंडित करना चाहिए।’’ 

 केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्नीतला ने कहा कि राज्य एक वित्तीय आपदा की दिशा में बढ़ रहा है क्योंकि केरल के प्रवासी लोग (एनआरके) यह महसूस करने लगे हैं कि सहकारी बैंकों में धन रखना सुरक्षित नहीं है। एन के प्रेमचंद्रन, पी के कुन्हालिकुट्टी समेत यूडीएफ के नेताओं और कांगे्रस के अन्य प्रमुख नेताओं ने विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You