नोटबंदी के फैसले से चार असुरों पर भीषण प्रहार: पर्रिकर

  • नोटबंदी के फैसले से चार असुरों पर भीषण प्रहार: पर्रिकर
You Are HereTop News
Saturday, November 19, 2016-4:27 PM

पणजी: रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा है कि हजारों करोड़ों रुपए की कीमत के नकली नोट बाहर से भेज कर देश की अर्थव्यवस्था को नष्ट करने का प्रयास किया जा रहा था लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आठ नवंबर के एक ‘ब्रहमास्त्र‘ ने काले धन ,भ्रष्टाचार से अर्जित संपत्ति,आतंकवादियों के धन और मादक पदार्थों को खरीदने में इस्तेमाल किए जाने वाले धन जैसे चार असुरों पर भीषण प्रहार किया है। 

दुश्मन कर रहा था हमारी अर्थव्यवस्था को तबाह करने का प्रयास 
पर्रिकर ने कल रात यहां से 20 किलोमीटर दूर थिविम गांव में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हजारों करोड़ के बजाए यह धन लाख करोड़ रुपए भी हो सकता था जो बाहर से देश में भेजा जा रहा था। उन्होंने कहा कि बंगलादेश, नेपाल, कश्मीर सीमाओं और अन्य रास्तों से यह धन भेजकर दुश्मन हमारी अर्थव्यवस्था को तबाह करने का प्रयास कर रहा था। कश्मीर में छोटे हमले करके लोगों की जान लेने के अलावा वे हमारी अर्थव्यवस्था पर भी हमले कर रहे थे।


पाकिस्तान से नकली नोट भेजने की बात नई नहीं 
रक्षा मंत्री ने कहा कि ये चार असुर देश को तबाह कर रहे थे। कश्मीर ,पूर्वोत्तर और नक्सली समस्या का एक कारण काला धन और नकली नोट भी थे। इन सभी के पास काला धन था जिसमें नकली नोट भी थे। पाकिस्तान से नकली नोट भेजने की बात नई नहीं है लेकिन आठ नवंबर के उस फैसले ने सभी नकली नोटों को प्रचलन से बाहर कर दिया। इस अवसर पर गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर,उनके मंत्रिमंडलीय सहयोगी,विधायक और पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You