लालू बोले, PM मोदी हैं ‘अंकल पोड्जर’

  • लालू बोले, PM मोदी हैं ‘अंकल पोड्जर’
You Are HereBihar
Friday, November 25, 2016-12:13 PM

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर व्यंग करते हुए उन्हें अंकल पोड्जर करार दिया जो किसी काम को आरंभ तो करते है लेकिन अंत में वह काम बुरी तरह बिगड़ जाता है। यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने ट्विटस के माध्यम से प्रधानमंत्री पर व्यंग करते हुए लिखा कि मोदी जी देश के अंकल पोड्जर है। जो किसी काम को आरंभ करते है लेकिन अंत में वह काम बुरी तरह बिगड़ जाता है। 

 

अंकल पोड्जर सबका नुक्सान कर रहे हैं
 मोदीजी ,अंकल पोड्जर का रोल प्ले कर रहे है इसलिए ही वो भारतीय रिजर्व बैंक , वित्त मंत्रालय, सरकार, जनता, भाजपा और किसान को परेशान करने पर तुले हुए है। एक अन्य ट्वीट में राजद सुप्रीमों ने कहा कि यह अंकल पोड्जर हर घर में, हर व्यवसाय में घुसकर सबका नुकसान कर रहा है। फिर भी वो आत्म मुग्धता का शिकार है कि उससे अच्छा कोई नहीं है। अंकल पोड्जर ने एक फोटो टांगने के उद्देश्य से दीवार में एक कील ठोकने के चक्कर में पूरी दीवार में ही छेद कर दिए। फोटो भी डेढ़ी ही टांगी।

 

विपक्षी दलों के निशाने पर हैं पीएम मोदी
उल्लेखनीय है कि नोटबंदी से आम लोगों को हो रही परेशानियों का लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार विपक्षी दलों के निशाने पर हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हालांकि नोटबंदी का समर्थन कर रहे हैं लेकिन उनकी सरकार की प्रमुख घटक राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ,उनके पुत्र और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सोशल मीडिया खासकर ट््िवटर के जरिए प्रधानमंत्री पर लगातार हमला कर रहे हैं। अंकल पोड्जर एक कार्टून चरित्र है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You