PM मोदी ने माल्या को भगाया: केजरीवाल

  • PM मोदी ने माल्या को भगाया: केजरीवाल
You Are HereTop News
Thursday, November 17, 2016-4:18 PM

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला करते हुए आज आरोप लगाया कि यह देशभक्ति की आड़ में किया गया आठ लाख करोड़ रुपए का अब तक सबसे बड़ा घोटाला है।  नोटबंदी को लेकर आम जनता को हो रही परेशानी के मुद्दे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी के साथ यहां आजाद मंडी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा‘देशभक्ति की आड़ में आजाद भारत का यह अब तक का सबसे बड़ा घेाटाला है। दिल्ली के सीएम ने आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी ने उद्योगपति विजय माल्या को विदेश भेजा। माल्या पर बैंकों का भारी कर्जा है।

कंगाली की कगार पर पहुंच गए हैं बैंक
केजरीवाल ने कहा कि अंबानी और अदानी और विजय माल्या जैसे अरब पतियों को बैंकों ने आठ लाख करोड़ रुपए का कर्ज दे रखा था। ये सारी रकम ये अरबपति डकार गए। कुछ रकम विदेश भेज दी तो कुछ को ठिकाने लगा दिया। इसकी वजह से बैंक कंगाली की कगार पर पहुंच गए।  उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने इस कर्ज की एक पाई भी इन अरबपतियों से वसूल नहीं कि उल्टे उनका 1 लाख 14 हजार करोड रुपए का कर्ज माफ कर दिया। अब इसकी भरपाई कैसे करें इसके लिए नई तरकीब निकाली और 500 और 1000 रुपए के नोट बंद कर दिए ताकि लोग अपने पुराने पैसे बैंकों में जमा कराएं। सरकार का अनुमान है कि इससे बैंकों में दस लाख करोड़ रुपए आ जाएंगे। 

मोदी कर देंगे  उद्योगपतियों मित्रों का कर्ज माफ
 केजरीवाल ने कहा कि इन पैसों से मोदी जी अपने उद्योगपतियों मित्रों का बाकी का आठ लाख करोड़ का कर्ज भी माफ कर देंगे । यह सब आम जनता को तकलीफ देकर किया जा रहा है। यह देश की जनता के साथ एक धोखा और षडय़ंत्र है। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You