नोटबंदी पर पीएम मोदी को मिला 'ड्रीम गर्ल' का साथ

  • नोटबंदी पर पीएम मोदी को मिला 'ड्रीम गर्ल' का साथ
You Are HereTop News
Thursday, November 17, 2016-4:19 PM

नई दिल्ली: देश में 500 और 1000 रुपए के नोटों को अमान्य करने के मोदी सरकार के निर्णय के विपक्षी दलों के विरोध के बीच फिल्म अभिनेत्री एवं भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने आज कहा कि भ्रष्टाचार, कालाधन, आतंकवाद पर प्रहार करने वाले इस कदम से शुरूआती परेशानी के बाद देश की अर्थव्यवस्था को मजबूती मिलेगी और आने वाले समय में चीजें सस्ती होंगी।  

नोटबंदी का फैसला भ्रष्टाचार की दिशा में एक कदम
हेमा मालिनी ने ‘भाषा’ से बातचीत में कहा, ‘‘ देश में बड़ी संख्या में लोग बड़े नोटों को अमान्य करने के निर्णय से खुश हैं। इस फैसले से शुरूआत में थोड़ी परेशानी पेश आ रही है लेकिन लोगों ने इसे स्वीकार कर लिया है। कुछ ही लोग इसका विरोध कर रहे हैं। ’’  उन्होंने कहा कि नोटबंदी का फैसला कालाधन, भ्रष्टाचार और आतंकवाद पर प्रहार करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। इस बारे में लोगों में भ्रम नहीं फैलाया जाना चाहिए बल्कि इसके सकारात्मक पहलुआें से लोगों को अवगत कराया जाना चाहिए।   हेमा मालिनी ने कहा, ‘‘ इस कदम से देश की अर्थव्यवस्था को मजबूती मिलेगी और आने वाले समय में चीजें सस्ती होंगी। मथुरा से सांसद हेमा ने कहा कि देश के दीर्घकालिक हितों को ध्यान में रखते हुए उठाया गया यह साहसिक कदम है। लोगों को इसके बारे में बताए जाने की जरूरत है।  

लोकसभा में हुआ भारी हंगामा
उल्लेखनीय है कि बड़े नोटों को अमान्य करने के मोदी सरकार के निर्णय के मुद्दे पर आज लोकसभा में विपक्षी सदस्यों ने मतदान के प्रावधान वाले नियम के तहत चर्चा कराए जाने को लेकर भारी हंगामा किया जिसके कारण सदन की कार्यवाही एक बार के स्थगन के बाद दिनभर के लिए स्थगित कर दी गयी। राज्यसभा में भी आज कार्यवाही कई बार स्थगित करनी पड़ी।  


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You