महाराष्ट्र के मंत्री की गाड़ी से नकद मिले 91 लाख रुपए

  • महाराष्ट्र के मंत्री की गाड़ी से नकद मिले 91 लाख रुपए
You Are HereNational
Friday, November 18, 2016-1:22 PM

नई दिल्ली: मोदी सरकार के द्वारा पूरे देश में 500-1000 के नोट बंद कर दिए गए हैं। पीएम मोदी इस फैसले के दौरान कहा था की इससे भ्रष्टाचार और कालाधन दबाए बैठे लोगों पर लगाम कसने में मदद मिलेगी।
 

जहां इस फैसले के बाद कांग्रेस समेत कई पार्टियां इसका विरोध कर रही है वहीं एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारें में सुनकर हर कोई हैरान है। महाराष्ट्र पुलिस ने हाइवे से एक गाड़ी की तलाशी के दौरान उससे 91.5 लाख रुपए की पुरानी नकदी बरामद की है। यह ग्रुप महाराष्ट्र के सहकारिता मंत्री सुभाष देशमुख की है। महाराष्ट्र में भाजपा सरकार के सहकारिता मंत्री सुभाष देशमुख लोक मंगल ग्रुप के मालिक हैं। लोक मंगल बैंक का कर्मचारी कैश लेकर जा रहा था कि उस्मानाबाद में पुलिस ने रूटिन चेकिंग के दैरान गाड़ी को रोका और तलाशी के दौरान मिले लाखों रुपए के 500-1000 रुपए को नोट को जब्त कर लिया।
 

सहकारिता मंत्री सुभाष देशमुख ने कैश जब्ती के मामले पर अपनी सफाई दी है। उनका कहना है कि लोक मंगल ग्रुप से जुड़े सुगर फैक्ट्री के कर्मचारियों को सैलरी देने के लिए यह कैश भेजा जा रहा था। वहीं, इस मामले की जानकारी जैसे ही सामने आई उसके बाद विपक्ष ने एक बार फिर से सरकार पर तेजी से हमला कर दिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You