8 वर्षीय नाबालिग की निर्मम तरीके से  की हत्या, विधानसभा में उठी गूंज

Edited By Punjab Kesari,Updated: 18 Jan, 2018 01:48 PM

8 years killed in kathua

पिछले 9 दिनों से लापता कठुआ जिला के हीरानगर तहसील की 8 वर्षीय नाबालिग लडक़ी असीफा बानो पुत्री मोहम्मद यूसुफ का शव गांव के ही जंगल से मिलने के बाद हडक़ंप मच गया। किसी ने लडक़े की निर्मम तरीके से हत्या कर दी और शव को जंगल में फेंक दिया।

सांबा : पिछले 9 दिनों से लापता कठुआ  जिला के हीरानगर तहसील की 8 वर्षीय नाबालिग लडक़ी  असीफा बानो पुत्री मोहम्मद यूसुफ का शव  गांव के ही जंगल से मिलने के बाद हडक़ंप मच गया। किसी ने लडक़े की निर्मम तरीके से हत्या कर दी और शव को जंगल में फेंक दिया।  वही शव मिलते ही बड़ी संख्या में लडक़ी के परिवार और रिश्तेदार जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर उतर आए और 3 घंटे के लिए राजमार्ग बंद कर दिया गया।  इस मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया।


प्रदर्शनकारियों में शामिल परिवार के सदस्यों ने कहा कि 8 जनवरी को लडक़ी का अपहरण हुआ था परंतु पुलिस ने 12 जनवरी को मामला दर्ज किया उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस मामले में ढील भर्ती है जिसके चलते यह स्थिति आ गई है कि लडक़ी की किसी ने हत्या कर दी।  उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़े नहीं तो वह लंबा धरना प्रदर्शन करने के लिए तैयार हो जाएंगे। शव को सडक़ के बीचो-बीच ही चारपाई पर रखा हुआ था।  मौके की नजाकत को देखते हुए पुलिस अधिकारी संजय परिहार, शमशेर सिंह  और एसडीएम हीरानगर सुरेश शर्मा मौके पर पहुंचे और लोगों को लिखित कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद लोगों ने राजमार्ग खोला।


  मामले की जांच में जुटी स्पेशल टीम ने कहा कि अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ लेकिन सूत्र बताते हैं कि लडक़ी की हत्या निर्मम तरीके से हुई है,  यह जांच के बाद ही पता चलेगा कि लडक़ी के साथ दुष्कर्म जैसी कोई घटना तो नहीं हुई है। वहीं जम्मू कश्मीर विधानसभा में अज विपक्ष ने भी बच्ची की निर्मम हत्या को लेकर वॉक आउट किया।

सीएम ने भी की निंदा
बकरवाल समुदाय की बच्ची की निर्मम हत्या की सीएम महबूबा ने भी कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि घटना की फौरन जांच हो और दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिले।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!