केजरीवाल को एक और झटका, सेक्स सीडी में फंसे पूर्व मंत्री ने किया BJP का प्रचार

  • केजरीवाल को एक और झटका, सेक्स सीडी में फंसे पूर्व मंत्री ने किया BJP का प्रचार
You Are HereNational
Monday, April 17, 2017-11:14 AM

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम चुनाव में पहली बार उतरी आम आदमी पार्टी को एक और झटका लगा है। पिछले साल सेक्स सीडी कांड में फंसे दिल्ली के पूर्व मंत्री संदीप कुमार ने जेल से बाहर आकर पूरी तरह से बगावत पर उतर आए हैं। 

बीजेपी प्रत्याशी के लिए मांग रहे हैं वोट
 दिल्ली के पूर्व मंत्री संदीप कुमार इनदिनों चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं, लेकिन सबसे खास बात यह कि वह आम आदमी पार्टी के लिए नहीं बल्कि बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहे हैं। सेक्स सीडी कांड के बाद आम आदमी पार्टी से निकाले जा चुके संदीप कुमार दिल्ली के नरेला इलाके में चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। जिस सीडी कांड को लेकर बीजेपी ने संदीप कुमार पर खूब हमले किए थे, वही अब बीजेपी प्रत्याशी साविता खत्री के लिए ही वोट मांग रहे हैं। बीजेपी के प्रत्याशी साविता खत्री के लिए चुनाव प्रचार करने वाले संदीप का कहना है कि हमारे दोस्त जहां-जहां से लड़ेंगे चाहे बीएसपी से लड़ें, चाहे बीजेपी से लड़ें या कांग्रेस सबसे पहले परिवार और दोस्त हैं। यहां खत्री साहब हमारे मित्र हैं। हम इनके लिए हर घर में जाएंगे प्रचार करेंगे।

केजरीवाल सरकार पर किया हमला
हलांकि संदीप कुमार बीजेपी के मंच पर नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन सड़क पर और जनता से घर घर जाकर बीजेपी के लिए वोट मांगने पर बीजेपी को ऐतराज नहीं है। अपने चुनाव प्रचार के दौरान संदीप कुमार दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर खुल कर हमले कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल बहकाने का काम कर रहा है, झाड़ू दिखा कर बहका कर रहा है। उन्होंने कहा कि एक दलित फंसा भगा दिया, एक मुस्लिम फंसा भगा दिया, लेकिन एक बनिए पर इतने आरोप लगे फिर भी अपने पास रखा हुआ है। जब पूर्व मंत्री से पूछा गया कि क्या वे भाजपा में शामिल होंगे तो उन्होंने कहा कि बतौर विधायक उनका कार्यकाल तीन साल का है अभी वे दूसरी पार्टी में नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों की पोल जरूर खोलेंगे। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You