बेटी से छेड़छाड़ करने पर रोका तो आरोपियों ने पिता को बीच सड़क जिंदा जलाया

Edited By Punjab Kesari,Updated: 23 Oct, 2017 02:58 PM

accused burnt the father alive

मध्य प्रदेश के दमोह में सरेआम दबंगों की दबंगई से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। एक पिता को अपनी बेटी की इज्जत बचाने के लिए अपनी जान देनी पड़ी। आरोपियों ने लड़की के पिता को बीच सड़क जिंदा जला दिया। पीड़ित परिवार के मुताबिक बदमाशों ने नर्मदा साहू पर...

दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह में सरेआम दबंगों की दबंगई से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। एक पिता को अपनी बेटी की इज्जत बचाने के लिए अपनी जान देनी पड़ी। आरोपियों ने लड़की के पिता को बीच सड़क जिंदा जला दिया। पीड़ित परिवार के मुताबिक बदमाशों ने नर्मदा साहू पर केरीसीन डालकर उन्हें आग के हवाले कर दिया। उन्हें झुलसी हालत में अस्पताल ले जाया गया लेकिन रविवार रात को उनकी मौत हो गई।

घरवालों ने बताया कि आरोपी लड़का सचिन उनके पड़ोस में ही रहता है और अक्सर उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करते था। जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो लड़के की हरकतें और बढ़ गईं। इस पर लड़की के पिता नर्मदा ने पुलिस थाने में आरपोियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। इस पर भी आरोपी नहीं सुधरा और अपने दोस्तों राजकुमार रामकुमार के साथ मिलकर पूरे परिवार को धमकाना शुरू कर दिया और मामला वापिस लेने पर जोर देने लग गए। जब उन्होंने केस वापिस नहीं लिया तो रविवार शाम को आरोपियों ने लड़की के पिता जिंदा जला दिया। इस मामले में दमोह के एसपी विवेक अग्रवाल ने बताया कि तीनों आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है और परिवार के लगाए आरोपों की भी जांच की जा रही है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!