Subscribe Now!

नोटबंदी पर नाना पाटेकर ने की मोदी की तारीफ, बोले-ईमानदारों के लिए ये मीठी चाय जैसा

  • नोटबंदी पर नाना पाटेकर ने की मोदी की तारीफ, बोले-ईमानदारों के लिए ये मीठी चाय जैसा
You Are HereNational
Wednesday, November 16, 2016-1:44 PM

जम्मू: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता नाना पाटेकर अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर स्थित हीरानगर और कठुआ सेक्टर में सीमा चौकियों की अपनी यात्रा पर जम्मू पहुंचे। उन्होंने कहा कि देश की सीमाओं की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा बलों के जवान असली नायक हैं। वहीं पाटेकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 500 और 1000 के नोटबंदी फैसले की तारीफ की है। पाटेकर ने कहा कि पीएम मोदी का यह फैसला ईमानदारों के लिए मीटी चाय है। बता दें कि यूपी के गाजीपुर रैली में पीएम मोदी ने कहा था कि मेरा फैसला कड़क चाय की तरह है जो गरीबों को भाती है अमीरों को नहीं।

देश की अखंडता के लिए लड़ते हैं जवान
 पाटेकर ने कहा कि हमारे सुरक्षाबल के जवान देश की अखंडता की रक्षा के लिए हर दिन लड़ाई लड़ते हैं। हाल के दिनों में सीमा पार से हो रही गोलीबारी के दौरान सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों के समक्ष आ रही कठिनाइयों और उनके बलिदान को सलाम करते हुए उन्होंने सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों और जवानों के साथ अपने अनुभवों को साझा किया।

उन्होंने जवानों से कहा कि पूरा देश आपके साथ खड़ा है। हमारे सबसे बड़े हथियार हमारे जवान हैं, बोफोर्स अथवा एके रायफल नहीं। इस मौके पर बीएसएफ के जम्मू फ्रंटियर के महानिरीक्षक डीके उपाध्याय ने नाना पाटेकर का शुक्रिया करते हुए कहा कि इस तरह के दौरों से सैनिकों का मनोबल बढ़ता है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You