खबर प्रकाशित होने के बाद जागा पालिका प्रशासन,शुरू हुआ सफाई कार्य

  • खबर प्रकाशित होने के बाद जागा पालिका प्रशासन,शुरू हुआ सफाई कार्य
You Are HereLatest News
Tuesday, January 02, 2018-9:36 PM

सादुल शहर(राजू सोनी): आखिर नगरपालिका ने बंद पड़ी दुकानों की सफाई का कार्य शुरू करा ही दिया।सफाई ना होने से इन दुकानदारों का जीना दुर्भर हो रहा था,सफाई होने से दुकानदारों ने राहत की साँस ली।

सफाई नहीं कराए जाने को लेकर पंजाब केसरी ने 1 जनवरी के अंक में ''सादुल शहर में स्वछता अभियान का निकला जुलूस’’नगरपालिका प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान शीर्षक से खबर प्रकाशित की गई थी। इसमें बंद पड़ी दुकानों की सफाई नहीं होने से समाचार को प्रमुखता से बताया गया था।

खबर प्रकाशन के बाद हरकत में आए नगरपालिका कर्मचारी नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी सोहन लाल नायक ने तुरंत कर्मचारियों को भेज कर सफाई का कार्य युद्ध स्तर पर शुरू करवा दिया।

अधिशासी अधिकारी ने बताया की बंद पड़ी दुकानों में अक्सर आस-पास के दुकानदार इन दुकानों के पास सड़ी गली सब्जी डाल देते है। जिससे की यहां गंदगी फैल जाती है। सभी दुकानदारों को सख्त चेतावनी दी गई है।अपने आस पास सफाई का विशेष ध्यान रखें।उन्होंने बताया की दुकानों के सामने पड़ी गदंगी हटाने का कार्य युद्ध स्तर पर शुरू करा दिया।जिससे की आस -पास के दुकानदारों को इससे राहत मिली। गौरतलब है कि नगरपालिका द्वारा की गई सफाई से मौसमी बीमारी,बुखार जैसी बीमारियो से छुटकारा मिलेगा।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You