AIADMK महिला सांसद ने एयरपोर्ट पर सबके सामने DMK सांसद को जड़ दिए 4 थप्पड़

Edited By ,Updated: 31 Jul, 2016 10:53 AM

aiadmk mp sasikala pushpa slapped to dmk mp tiruchi siva

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर शुक्रवार को 2 सांसदों के बीच हाथापाई हो गई और ये मामला इतना बढ़ गया कि AIADMK की सांसद शशिकला पुष्पा ने DMK के सांसद तिरुचि शिवा को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया।

नई दिल्ली: दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर शुक्रवार को 2 सांसदों के बीच हाथापाई हो गई और ये मामला इतना बढ़ गया कि AIADMK की सांसद शशिकला पुष्पा ने DMK के सांसद तिरुचि शिवा को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया। सूत्रों के मुताबिक DMK सांसद ने तमिलनाडु की सीएम जे.जयललिता के खिलाफ कुछ कमेंट किया था, जिसको लेकर शशिकला भड़क उठीं और उन्होंने शिवा को थप्पड़ मार दिया। दोनों सांसदों के बीच दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-3 पर ये भिड़ंत हुई, जिसके बाद एयरपोर्ट में मौजूद CISF के जवानों ने दोनों को अलग किया, दोनों एक ही फ्लाइट से चेन्नई जाने वाले थे लेकिन इस हादसे के बाद शिवा गेट नंबर-2 से निकल गए और दिल्ली में अपने घर लौट गए, जबकि शशिकला चेन्नई रवाना हो गईं।

इस मामले में सांसद शशिकला पुष्पा ने कहा कि वे अम्मा (जयललिता) के खिलाफ कुछ नहीं सुन सकती। तिरुचि शिवा ने हमारी नेता पर कमेंट किया था, जिसके बाद गुस्से में हमने शिवा को 4 थप्पड़ जड़ दिया'। वहीं डीएमके सांसद तिरुचि शिवा का आरोप है कि सबसे पहले शशिकला ने ही उनके खिलाफ कमेंट किया और फिर जब उसका जवाब दिया तो उन्होंने सरेआम थप्पड़ मार दिया, इस वाकये से एयरपोर्ट पर मौजूद लोग हैरान रह गए।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!