अब हवा में नहीं उड़ पाएंगे शिवसेना MP, वीडियो आया सामने

Edited By ,Updated: 24 Mar, 2017 01:00 PM

निजी क्षेत्र की चार एयरलाइंस ने शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के विमान में सफर पर रोक लगा दी है। गायकवाड़ ने कल एयर इंडिया के एक अधिकारी की पिटाई कर दी थी।

नई दिल्ली: निजी क्षेत्र की चार एयरलाइंस ने शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के विमान में सफर पर रोक लगा दी है। गायकवाड़ ने कल एयर इंडिया के एक अधिकारी की पिटाई कर दी थी। फेडरेशन आफ इंडियन एयरलाइंस (एफआईए) ने इस घटना पर कड़ा रख अपनाते हुए गायकवाड़ के विमान से यात्रा पर रोक लगा दी है। सूत्रों ने यह जानकारी दी। एफआईए के सदस्यों में जेट एयरवेज, इंडिगो, स्पाइसजेट और गो एयर शामिल हैं। 


विमानन कंपनियां नहीं देगी यात्रा की अनुमति
सूत्रों ने कहा कि एफआईए शिवसेना सांसद को अपनी सदस्य विमानन कंपनियों की उड़ानों पर यात्रा की अनुमति नहीं देगा।   समझा जाता है कि फेडरेशन इस बारे में जल्द विस्तृत बयान जारी करेगा। इस बीच, बजट विमानन कंपनी इंडिगो ने कहा है कि वह उड़ान के दौरान गलत बर्ताव करने वाले यात्रियों पर रोक के किसी भी कदम का समर्थन करेगी। शिवसेना सांसद द्वारा एयर इंडिया के एक कर्मी की पिटाई की घटना के बाद एयरलाइन ऐसे यात्रियों की सूची बना रही है जिन्हें उड़ान की अनुमति नहीं दी जाएगी।   


शिवसेना सांसद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
इंडिगो के अध्यक्ष एवं पूर्णकालिक निदेशक आदित्य घोष ने कहा, हम ऐसी किसी सूची का समर्थन करेंगे। फिलहाल एयरलाइंस में इस तरह की कोई व्यवस्था नहीं है। एयर इंडिया ने शिवसेना सांसद के खिलाफ दो प्राथमिकी दर्ज कराई हैं। पार्टी ने भी उनसे इस बारे में स्पष्टीकरण मांगा है।  

माफी मांगने से शिवसेना सांसद का इंकार
शिवसेना सांसद ने इस मामले में माफी मांगने से इंकार कर दिया और कहा कि उन्हें अपनी गलती को कोई पछतावा नहीं है। रवींद्र गायकवाड़  ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा, माफी नहीं मांगूगा, मेरी गलती नहीं है। वो आकर मुझसे माफी मांगे। ब्लैकलिस्ट किए जाने की बात पर सांसद ने कहा कि वो आज भी एयर इंडिया की फ्लाइट से ही जाएंगे। सांसद ने कहा कि पुणे जाने के लिए आज मेरी 4.15 बजे की फ्लाइट है और मैं उसी फ्लाइट से जाउंगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!