अलकायदा का नया Video जारी, इन शहरों को तबाह करने की साजिश

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 Dec, 2017 03:50 PM

al qaeda new video release

आतंकी संगठन अल-कायदा ​कश्मीर को जितने के लिए एक नई रणनीति बनाने जा रहा है। एक वीडियो के जरिए इस बड़ी साजिश का सनसनीखेस खुलासा हुआ। दरअसल अलकायदा ने एक वीडियो जारी कर कहा कि कश्मीर जीतने के लिए उसे भारत के दूसरे शहरों में लड़ाई शुरू करनी होगी।

नेशनल डेस्क: आतंकी संगठन अल-कायदा ​कश्मीर को जितने के लिए एक नई रणनीति बनाने जा रहा है। एक वीडियो के जरिए इस बड़ी साजिश का सनसनीखेस खुलासा हुआ। दरअसल अलकायदा ने एक वीडियो जारी कर कहा कि कश्मीर जीतने के लिए उसे भारत के दूसरे शहरों में लड़ाई शुरू करनी होगी।

निशाने पर दिल्ली और मुंबई
अलकायदा का सैकंड इन कमांड उसामा महमूद इस वीडियो में कह रहा है कि कश्मीर पर पकड़ बनाने के लिए भारत भले ही 6 लाख सैनिकों का इस्तेमाल कर रहा हो, लेकिन हम भारत के बड़े शहरों में आतंकी हमला कर उनका ध्यान भटका देंगे, इससे हमारी कश्मीर पर पकड़ मजबूत हो जाएगी और हम कश्मीर को हड़प लेंगे। बता दें कि अलकायदा का मकसद दिल्ली, म़ुंबई, कोलकाता जैसे बड़े शहरों में आतंकी हमला करने का है।

जिहादी आंदोलन​ को मजबूत करने की अपील 
महमूद ने आगे कहा कि भारतीय उपमहाद्वीप में जरूरी हो गया है कि जिहादी आंदोलन मजबूत हो। इस इलाके में रहने वाला हर मुस्लिम कश्मीरी लोगों के साथ खड़ा रहे। भारतीय सेना और हिंदू सरकार की शांतिपूर्ण दुनिया को युद्ध क्षेत्र में बदल देना चाहिए। यह वीडियो उसी दिन जारी किया गया, जिस दिन अल-करार ने आईएस के लिए वीडियो जारी किया।

इससे पहले भी अलकायदा घोल चुका है जहर 
इससे पहले बाबरी मस्जिद विध्वंस की 25वीं बरसी पर भी अलकायदा ने नफरत भरा संदेश जारी किया था। अलकायदा से जुड़े अंसार गजवा तूल-हिंद नामक कश्मीर संगठन ने भारत के मुसलमानों को जेहाद में शामिल होने की अपील की थी। उसने दावा किया था कि हिंदू लोग सभी मुस्लिमों को भारत से निकालना चाहते हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!