Subscribe Now!

ट्विटर पर सवालों की बौछार, ...तो फिर आरूषि का हत्यारा कौन?

  • ट्विटर पर सवालों की बौछार, ...तो फिर आरूषि का हत्यारा कौन?
You Are HereNational
Friday, October 13, 2017-2:57 PM

नई दिल्ली: इलाहाबाद उच्च न्यायालय द्वारा आरुषि तलवार और उसके घरेलू सहायक हेमराज की वर्ष 2008 में हुई हत्या के मामले में आरुषि के माता-पिता राजेश और नूपुर तलवार को बरी करने के बाद ट्विटर पर लोग एक ही सवाल पूछ रहे हैं च्च्तो फिर कौन है आरुषि का हत्यारा?

इलाहाबाद उच्च न्यायालय के फैसले के बाद नेता, अभिनेता और आम लोगों ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।  जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कल ट्वीट करते हुए लिखा, च्च्नहीं जानता कि आरुषि को किसने मारा और शायद कभी नहीं जान पाएंगे, लेकिन मैं ये जानता हूं कि पुलिस ने पूरी जांच को बिगाड़ कर रख दिया।

बॉलीवुड अभिनेता कबीर बेदी ने फैसला का समर्थन करने हुए लिखा, बरी... राजेश और नूपुर तलवार आरुषि की हत्या के दोषी नहीं हैं। आखिरकार, न्याय की जीत हुई, बुरा सपना समाप्त हुआ।

ट्विटर पर कई लोगों ने यह भी पूछा कि आखिरकार च्च्आरुषि की हत्या किसने की?

छोटे पर्दे की अदाकारा कृतिका कामरा ने कहा, उन्होंने अपनी बेटी खो दी। एक दशक तक अपराधियों की तरह जीवन बिताया। हमें अब भी नहीं पता कि आरुषि और हेमराज की हत्या किसने की?   

ट्विटर यूजर अंकित तिवारी ने लिखा, लेकिन अब सवाल यह उठता है कि आरुषि की हत्या किसने की? मैं खुद तीन साल के बच्चे का पिता हूं...दर्द का एहसास हो रहा है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You