देश के 80 करोड़ गरीबों को होगा नोटबंदी से फायदा: शाह

  • देश के 80 करोड़ गरीबों को होगा नोटबंदी से फायदा: शाह
You Are HereNational
Tuesday, January 10, 2017-7:43 PM

पटना: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि नोटबंदी के जरिए कालाधन पर सफलतापूर्वक प्रहार करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा देश में राजनीति से कालाधन को समाप्त करने, राजनीतिक जीवन में सुचिता को बढावा देने और चुनाव सुधारों का नेतृत्व करेगी। पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हाल में आज आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान दीनदयाल उपाध्याय संपूर्ण वाड्मय का लोकार्पण करते हुए शाह ने कहा कि भाजपा की सरकार ने नोटबंदी के फैसले के बाद यह तय किया है, इस देश में कालेधन को लेकर एक बडी लडाई लड़ी जाएगी।  

80 करोड़ गरीबों का फायदा
उन्होंने कहा कि नोटबंदी का यह फैसला कोई धन्ना सेठों को खुश करने के लिए नहीं बल्कि इसका सबसे अधिक फायदा किसी का होने वाला है तो देश के 80 करोड़ गरीबों का होने वाला है। शाह ने कहा कि कर की चोरी समाप्त होने से बजट की राशि बढती है, तभी गरीब कल्याण का काम हो पाता है। उन्होंने कहा, ‘कुछ विचारक और आलोचक यह पूछते हैं कि मोदी जी कालाधन की बात तो कर रहे हैं पर राजनीति के अंदर कालाधन का क्या, राजनीतिक जीवन में सुचिता का क्या और चुनाव सुधार का क्या। मैं आज इस मंच से कहना चाहता हूं कि मोदी जी ने तीनों चीजों पर शुरूआत कर दी है और भाजपा इस देश में चुनाव सुधारांे का भी नेतृत्व करेगी, राजनीतिक जीवन में सुचिता को बढावा देने और राजनीति के अंदर से कालेधन को समाप्त करने की पहल करेगी। 

भाजपा आज भी सबसे आगे
नरेंद्र भाई के नेतृत्व में इन तीनों चीजों को भाजपा लेकर आगे बढऩे वाली है।’ शाह ने कहा कि राजनीतिक सुचिता में भाजपा आज भी सबसे आगे पर हम कुछ समय बाद एेसी योजना लेकर आएंगे जिसमें उनकी पार्टी अन्य दलों से कहीं और अधिक आगे निकल जाएगी। उन्हांेने कहा कि चुनाव सुधार के बारे में नरेंद्र भाई ने सभी दलों से आह्वान किया है और भाजपा ने भी अपनी टीम बनाई है जो चुनाव सुधार पर काम करके खर्च रहित चुनाव की परिकल्पना देश के सामने रखेगी और राजनीतिक चंदे की पारदर्शिता के मामले में भाजपा दो कदम आगे होगी।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You