2019 के चुनावों में बड़ी जीत दर्ज करेगी बीजेपी: शाह

  • 2019 के चुनावों में बड़ी जीत दर्ज करेगी बीजेपी: शाह
You Are HerePunjab
Saturday, May 20, 2017-4:11 PM

चंडीगढ़:  आज सुबह भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह चंडीगढ़ पहुंचे है। इसके बाद शाह चंडीगढ़ प्रेस क्लब सैक्टर-27 में पत्रकारों को बातचीत की। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि भाजपा की शुरूआत 10 सदस्यों द्वारा की गई है। आज समय ऐसा है कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है। अमित शाह ने मोदी सरकार की जमकर तारिफ की है। 

शाह ने गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां..
अमित शाह ने कहा कि आज देश भर में बीजेपी के 1387 विधायक हैं, 13 राज्यों में बीजेपी की सरकार है, 4 राज्यों में गठबंधन की सरकार है। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार ने ओ.बी.सी. कमीशन को संवैधानिक दर्जा देने का बहुत बड़ा काम किया है। नोटबंदी जैसा साहसिक कदम उठाकर मोदी सरकार ने अपनी राजनीतिक इच्छा शक्ति का परिचय दे, काले धन पर लगाम लगाने का किया है। देश के 4 करोड़ गरीब घरों में शौचालय बनाने का काम भी मोदी सरकार ने किया है। शाह ने कहा कि जब से केंद्र में बीजेपी की सरकार बनी है तब से अभी तक भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा है।

2019 में 2014 के मुकाबले बड़ी जीत दर्ज करेगी पार्टी
सैक्टर-33 पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भाजपा के नए आफिस का उद्घाटन किया। उसके बाद उन्होंने प्रैस क्लब में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि 2019 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी 2014 के मुकाबले बड़ी जीत दर्ज करेगी। हरियाणा के विधायकों की नाराजगी से संबंधित पूछे गए सवाल में शाह ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है हमारा कोई विधायक नाराज नहीं है। 
एस.वाई.एल. के मुद्दे के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पंजाब और हरियाणा के बीच चल रहे इस मुद्दे को जल्द सुलझा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री इस मामले में बीच विचार कर रहे हैं और दोनों राज्यों के साथ मिल बैठ कर इस मुद्दे को जल्दी ही निपटा दिया जाएगा। शाह ने हरियाणा में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान की जमकर तारिफ की। उन्होंने कहा कि इस अभियान के तहत हरियाणा में लिंगानुपात का आंकड़ा भी बढ़ा है। पंजाब के विधानसभा चुनाव में पार्टी के हार पर शाह ने कहा कि हार को लेकर पार्टी में मंथन किया जाएगा, पंजाब में हमारा गठबंधन बरकरार है। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You