2016 की अशांति के आरोपित कई युवकों की तरफ महबूबा ने बढ़ाया माफी का हाथ

Edited By Punjab Kesari,Updated: 11 Jan, 2018 01:07 PM

amnesty to youth invollved 2016 cases

वर्ष 2016 की अशांति के आरोपि युवकों की तरफ महबूबा ने मद्द का हाथ बढ़ाया। उन्होंने राज्य व देश के विभिन्न तबके के लोगों से कहा कि वे आगे आएं और राज्य को मौजूदा अनिश्चता और अशांति से बाहर निकालने में मद्द करें।

श्रीनगर: वर्ष 2016 की अशांति के आरोपि युवकों की तरफ महबूबा ने मद्द का हाथ बढ़ाया। उन्होंने राज्य व देश के विभिन्न तबके के लोगों से कहा कि वे आगे आएं और राज्य को मौजूदा अनिश्चता और अशांति से बाहर निकालने में मद्द करें। विधानसभा में गवर्नर के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान बोलते हुए महबूबा ने कहा कि उन्होंने निर्देश दिये हैं कि वर्ष 2016  में 4327 युवकों पर दर्ज मामले वापिस लिये जाएं। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि हमने करीब नौ हजार युवकों को माफी के दायरे में रखा है।


महबूबा ने कहा, मैने पुलिस से कहा है कि जो स्थानीय युवक आतंकवाद का रास्ता पकड़ चुके हैं, उन्हें किसी तरह से वापिस लाया जाए। यह मेरा प्रयास है कि वे वापिस लौटें और उन्हें किसी तरह से प्रताडि़त नहीं किया जाए। बहुत से वापिस आएं हैं पर मैं सोशल मीडिया पर उनको बढ़ा चढ़ाकर पेश नहीं करती। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि वार्ता ही एक मात्र रास्ता है और साथ ही यह भी कहा कि दिनेश्वर शर्मा को वार्ताकार नियुक्त करना केन्द्र का बहुत बड़ा फैसला है। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है जब राज्य को हिंसा के कुचक्र से बाहर निकालकर शांति के रास्ते पर ले जाया जाए।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!