अगर निकालने जा रहे हो रुपए तो रहे सावधान, श्रीगंगानगर के एटीएम में ब्लास्ट

  • अगर निकालने जा रहे हो रुपए तो रहे सावधान, श्रीगंगानगर के एटीएम में ब्लास्ट
You Are HereNational
Friday, August 04, 2017-11:54 PM

जयपुरः अगर आप एटीएम से पैसा निकालने जा रहे हैं तो सावधान रहें। सतर्क होकर एटीएम में जाएं क्योंकि राजस्थान के श्रीगंगानगर में एक एटीएम में ब्लास्ट होने की खबर सामने आई है। घटना श्री गंगानगर की साधू वाली कैंट एरिया में हुई। जानकारी के अनुसार, विस्फोट के कारण आसपास के घरों को भी नुकसान पहुंचा है। 

स्थानीय पुलिस के अनुसार, गुरूवार को कैंट एरिया में स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम में ब्लास्ट हो गया। जिसमें 20 लाख रुपए की नकद थी। धमाका तो तीव्र था लेकिन एटीएम में लगे सायरन की वजह से ज्यादा नकदी जलने से बच गई। पुलिस की जानकारी के अनुसार फिर भी धमाके में 16 हजार के आसपास नकदी को नुकसान पहुंचा है। 

शुक्रवार को पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। मामला छावनी एरिया का होने की वजह से आर्मी का खूफिया तंत्र भी सतर्क हो गया। जानकारी के अनुसार आर्मी इंटेलिजेंस ने घटनास्थल का मुआयना किया। साथ ही मौके से कुछ सबूत भी इक्ट्ठे करके ले गए। 

उधर, एटीम का सीसीटीवी फुटेज भी खंंगाला जा रहा है। स्थानीय पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति की हरकतें संदिग्ध लग रही हैं। जिसके एटीएम से बाहर आते ही कुछ देर बाद ब्लास्ट हो गया। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You