मुंबई: रात को दोस्तों संग की पार्टी, सुबह बहुमंजिली इमारत से मिला एंकर का शव

You Are HereNational
Wednesday, December 13, 2017-1:42 PM

मुंबईः मुंबई की एक बहुमंजिली इमारत से एंकर अर्पिता तिवारी का शव मिलने से वहां दहशत का माहौल है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है, फिलहाल अभी एंकर की मौत के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। बताया जा रहा है कि मौत से पहले अर्पिता अपने ब्वॉयफ्रेंड पंकज जाधव के साथ सोमवार को एक दोस्त के फ्लैट पर गए थे। पुलिस पंकज और उसके फ्लैट में रहने वाले अन्य साथियों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल पुलिस ने आशंका जताई है कि हो सकता है अर्पिता ने खुदकुशी की हो।
PunjabKesari
24 साल की अर्पिता मीरा रोड पर रहती थी और कई तरह के इवेंट्स में एंकरिंग किया करती थी। उसका ब्वॉयफ्रेंड पंकज एनिमेशन एक्सपर्ट है। पंकज ने पुलिस को बताया कि वह अर्पिता के साथ सोमवार तड़के तीन बजे 19 मंजिला मानवस्थल हाइट्स में एक दोस्त के यहां गए थे, जो 15वें माले पर रहता है। करीब चार बजे वे लोग सो गए। 7 बजे जब उसका दोस्त उठा तो वह बाथरूम गया लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था।
PunjabKesari
पहले तो उसे लगा कि अर्पिता अंदर होगी लेकिन जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो सभी ने अर्पिता को खोजना शुरू किया। खोजबीन के दौरान अर्पिता का शव दो इमारतों के बीच में मिला। पंकज और अर्पिता पांच साल से रिलेशनशिप में थे और उनकी शादी की बात भी चल रही थी। दोनों के परिवार भी एक-दूसरे को अच्छे से जानते हैं। पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। अपार्टमेंट से शराब की बोतलें बरामद की गई हैं।

PunjabKesari

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You