पीओके में छिपे हैं 800 प्रशिक्षित आतंकवादी

  • पीओके में छिपे हैं 800 प्रशिक्षित आतंकवादी
You Are HereNational
Wednesday, October 16, 2013-3:03 PM

जम्मू: आर्मी सूत्रों के मुताबिक पीओके में 800 प्रशिक्षित आतंकवादी छिपे हुए है, जिनमें से 40 एलओसी पर हैं और इसे क्रॉस करने का इंतजार कर रहे हैं।

वहीं जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में भारतीय चौकियों पर पाकिस्तानी सैनिकों की ओर से की गई फायरिंग में मंगलवार रात सेना का एक जवान शहीद हो गया और 6 घायल हो गए। पाकिस्तानी सेना की ओर से यह एक हफ्ते से भी कम समय के भीतर आठवीं बार सीजफायर का उल्लंघन। एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि सीमापार से शाम 5:30 बजे शुरू हुई गोलीबारी के बाद भारतीय सैनिकों ने भी जवाबी कार्रवाई की और कई घंटे तक गोलीबारी जारी रही।

31 साल के शहीद लांस नायक फिरोज खान को ईद की छुट्टी दी गई थी, ताकि वह हैदराबाद में अपने परिवार के साथ त्योहार मना सकें। लेकिन फिरोज ने देशसेवा को तरजीह देते हुए छुट्टी लेने से मना कर दिया था। फिरोज खान हैदराबाद के चार मीनार के रहने वाले हैं। सूत्रों की मानें, तो जब उन्हें छुट्टी दी गई तो उन्होंने कहा कि सीमा पर तनाव के समय में वह घर नहीं जाना चाहते। फिरोज ने अपने सैनिक साथियों के साथ ही ईद मनाने का फैसला लिया। लेकिन पाकिस्तान की नापाक हरकत ने फिरोज को ईद मनाने का मौका नहीं दिया।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You