छत्तीसगढ़ में कटेंगे कुछ कांग्रेस विधायकों के टिकट: महंत

  • छत्तीसगढ़ में कटेंगे कुछ कांग्रेस विधायकों के टिकट: महंत
You Are HereNational
Wednesday, October 16, 2013-3:29 PM

कोरबा: कांग्रेस की छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष एवं केन्द्रीय कृषि एवं खाद्य प्रसंस्करण राज्यमंत्री डा. चरणदास महंत ने प्रदेश के कुछ मौजूदा कांग्रेस विधायकों की टिकट कटने का संकेत दिया है लेकिन कोई संख्या नहीं बताई है। साथ ही उन्होंने राज्य  में कांग्रेस की सरकार बनने का भी दावा किया है। डा.महंत ने कल रात यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रत्येक चुनाव में तीस फीसदी विधायक और सांसद चुनाव हार जाते हैं।

 

पार्टी ने प्रदेश में व्यापक सर्वेक्षण कराया है तथा प्रदेश में जिन विधायकों की स्थिति जीतने लायक नहीं है। उनकी टिकट काट दी जाएगी। उन्होंने बताया कि मोहला मानपुर के कांग्रेस विधायक शिवराज सिंह उसारे की टिकट इसी वजह से काटी गई है। उन्होंने उसारे को अच्छा व्यक्ति बताते हुए कहा कि उनका उपयोग पार्टी में कहीं और किया जाएगा। डा.महंत ने कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची को लेकर कार्यकर्ताओं में असंतोष से इन्कार करते हुए कहा कि सूची की सभी ने सराहना की है।

 

उन्होंने पहली सूची के सत्रह में से बारह प्रत्याशियों के जीतकर विधानसभा में पहुंचने का दावा भी किया। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में माहौल कांग्रेस के पक्ष में है और पार्टी भारी बहुमत के साथ सरकार बना रही है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने विधानसभा चुनाव में जोगी फैक्टर संबंधी सवाल पर कहा कि हम सब कांग्रेस फैक्टर हैं और एकजुटता के साथ चुनाव जीतकर पार्टी की सरकार बनाएंगे।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You