पर्रिकर ने यासीन भटकल के पिता को क्लीन चिट दी

  • पर्रिकर ने यासीन भटकल के पिता को क्लीन चिट दी
You Are HereNational
Wednesday, October 16, 2013-4:44 PM

पणजी: गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने इंडियन मुजाहिदीन के सह संस्थापक यासीन भटकल के पिता को बुधवार को यह कहकर क्लीन चिट दे दी कि उनके खिलाफ कोई ‘प्रतिकूल टिप्पणी’ नहीं हैं। भटकल के पिता गोवा में मस्जिद से जुड़े एक न्यास के सदस्य हैं।

पर्रिकर ने गोवा विधानसभा को बुधवार को एक सवाल के जवाब में बताया कि सुरक्षा एजेंसियों के अनुसार भटकल के पिता पणजी से 35 किलोमीटर दूर वास्को बंदरगाह में एक समिति के सदस्य हैं।

उन्होंने आगे कहा कि वह इस मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए विधानसभा जैसे सार्वजनिक स्थल पर सुरक्षा एवं खुफिया सूचनाओं पर चर्चा करना पसंद नहीं करेंगे।

पर्रिकर ने कहा, ‘‘प्राप्त सूचनाओं के आधार पर हालांकि, सभी अधिकारियों एवं गोवा पुलिसकर्मियों को सचेत कर दिया गया है। राज्य में किराएदारों की पहचान व्यापक स्तर पर की जा रही है। गोवा के सभी मकान मालिकों से भी मीडिया के जरिए अनुरोध किया गया है कि अपने मकान किराए पर देते समय वे सावधानी बरतें और किराएदारों की पहचान का सत्यापन कर लें।’’

भारत-नेपाल सीमा से गिरफ्तार भटकल ने पूछताछ के दौरान बताया है कि वह गोवा में किराए पर एक वर्ष के लिए रुका था और इस दौरान उसने आतंकवादी गतिविधियों के लिए संभावितों जगहों की रेकी की थी।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You