नारायण सांई की तलाश में श्योपुर आश्रम पर छापा

  • नारायण सांई की तलाश में श्योपुर आश्रम पर छापा
You Are HereNational
Wednesday, October 16, 2013-4:51 PM

श्योपुर: कथावाचक आसाराम के बाद अब उनके पुत्र नारायण सांई के भी महिलाओं के यौन शोषण के आरोपों में फंसने और भूमिगत हो जाने पर पुलिस ने आज उनकी तलाश में मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले में स्थित आश्रम पर छापा मारा।  बताया जाता है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि नारायण सांई संभवत: श्योपुर जिले में घने जंगल में स्थित आश्रम में छुपा हो सकता  है।

इस पर श्योपुर के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस .एसडीओपी. अशोक भदोरिया के नेतृत्व में थाना प्रभारी सहित बडी संख्या में पुलिसकर्मियों ने श्योपुर शहर से करीब 8 किलोमीटर दूर डेंडर वन क्षेत्र में स्थित उनके आश्रम पर दोपहर में छापा मारा और आश्रम में मौजूद कुछ लोगों से पूछताछ की। 

राजस्थान की सीमा से लगे श्योपुर जिले के डेंडर वन क्षेत्र में घना जंगल है और इस स्थान पर बने आश्रम में गौशाला के अलावा आसाराम और उसके पुत्र नारायण सांई की शानदार कुटिया भी है. जहां साल में दो तीन बार बाप-बेट दोनों आते जाते भी रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि नारायण सांई की तलाश में आश्रम पर मारे गए छापे में पुलिस को आरोपी का अब तक कोई सुराग तो नहीं मिला है लेकिन एक ग्रामीण को हिरासत में ले कर इस बारे में पूछताछ की जा रही है। साथ ही छापे की कार्रवाई भी जारी है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You