लालू के जेल जाने से पार्टी अधिक मजबूत होकर उभरेगी-रघुवंश

  • लालू के जेल जाने से पार्टी अधिक मजबूत होकर उभरेगी-रघुवंश
You Are HereNational
Wednesday, October 16, 2013-7:43 PM

मुजफ्फरपुर : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता और सांसद रघुवंश प्रसाद सिंह ने आज कहा कि पार्टी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के जेल जाने से पार्टी पर आंशिक असर पड़ा है लेकिन इसके बावजूद पार्टी एकजुट है और आने वाले लोकसभा चुनाव में और अधिक मजबूत होकर उभरेगी। श्री यादव ने यहां कहा कि पार्टी अध्यक्ष श्री यादव के जेल जाने से पार्टी कार्यकर्ताओं के जोश में थोड़ी कमी जरूर आयी है लेकिन उनका जज्बा और मजबूत हुआ है।

उन्होंने कहा कि मुश्किल के इस घडी में पूरी पार्टी एकजुट है। उन्होंने कहा कि दागी नेताओं के संबंध में उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रशीद मसूद की राज्यसभा की सदस्यता बचाने के लिये केन्द्र सरकार ने आनन-फानन में अध्यादेश लाया था। राजद नेता ने कहा कि यह अध्यादेश कानून भी बन जाता लेकिन राजद सुप्रीमों के जनाधार और चुनाव की सुगबुगाहट को देखते हुये श्री गांधी की नाराजगी के बाद केन्द्र सरकार को यह अध्यादेश वापस लेना पड़ा। श्री गांधी के इस कदम के कारण केन्द्र सरकार की प्रतिष्ठा दांव पर लग गयी।

श्री यादव ने कहा कि उनकी पार्टी ने संकट के बाद हमेशा बेहतरा प्रदर्शन किया है और आने वाले लोकसभा चुनाव में यह एक बार फिर दिखाई देगा। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता कांग्रेस जदयू और भाजपा के खेल को अच्छी तरह समझ रही है और समय आने पर सभी दलों को इसका करारा जवाब देगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You