मोदी प्रधानमंत्री बनते हैं तो मुझे खुशी होगी: आडवाणी

  • मोदी प्रधानमंत्री बनते हैं तो मुझे खुशी होगी: आडवाणी
You Are HereNational
Thursday, October 17, 2013-8:24 AM

अहमदाबाद: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन की प्रशंसा करते हुए कल कहा कि यदि मोदी अगले लोकसभा चुनावों के बाद प्रधानमंत्री बनते हैं तो उन्हें खुशी होगी।

आडवाणी ने इन्सटीट्यूट आफ इन्फ्रास्ट्रक्चर रिसर्च एंड मैंनेजमेंट (आईआईटी आरएएम) के उद्घाटन के मौके पर कहा कि मोदी के शासनकाल में गुजरात ने प्रभावशाली तरीके से तरक्की की है। उन्होंने कहा कि मोदी में नवीनता का गुण है।

उन्होंने कहा, ‘‘यदि हमारी पार्टी को अगले लोकसभा चुनावों के बाद सरकार बनाने का मौका मिलता है और  नेरेंद्र भाई प्रधानमंत्री बनते हैं तो मेरे लिए यह बड़ी खुशी की बात होगी। मेरे जीवन में ..राम..का विशेष स्थान है।’’

उल्लेखनीय है कि आडवाणी कुछ दिनों मोदी को भाजपा का प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने के पार्टी नेतृत्व के फैसले पर विद्रोह का झंडा उठा लिया था।

इससे पहले आडवाणी ने साबरमती नदी फ्रंट पार्क का उद्घाटन किया। इस मौके पर मोदी भी मौजूद थे। आडवाणी और मोदी एक ही कार से समारोह स्थल तक आए और उन्होंने अहमदाबाद सर्किट हाउस में अकेले में करीब एक घंटे तक बातचीत की। उन्होंने एक ही दोपहर का भोजन किया और सोमनाथ ट्रस्ट की बैठक में भाग लिया। इस बैठक की अध्यक्षता पूर्व मुख्यमंत्री केशूभाई पटेल ने की।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You